राष्ट्रीय

Kumar Vishwas : मशहूर कवि कुमार विश्वास को मिली जान से मारने की धमकी, आरोपी इंदौर से गिरफ्तार, जानें- पूरा मामला

Arun Mishra
20 Nov 2022 11:42 AM GMT
Kumar Vishwas : मशहूर कवि कुमार विश्वास को मिली जान से मारने की धमकी, आरोपी इंदौर से गिरफ्तार, जानें- पूरा मामला
x
ईमेल करने वाले व्यक्ति ने भगवान राम के लिए बेहद अपमानजनक बात कहते हुए उनकी महिमामंडन नहीं करने की चेतावनी दी है.

Kumar Vishwas : देश के मशहूर कवि कुमार विश्वास को जान से मारने की धमकी मिली है. साथ ही उन्हें दिल्ली (Delhi) के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर टिप्पणी नहीं करने की भी चेतावनी दी गई है. कुमार विश्वास को ईमेल भेजकर टिप्पणी की थी.

ईमेल करने वाले व्यक्ति ने भगवान राम के लिए बेहद अपमानजनक बात कहते हुए उनकी महिमामंडन नहीं करने की चेतावनी दी है. साथ ही धमकी देने वाले शख्स ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को कुमार विश्वास से बेहतर बताते हुए उनपर टिप्पणी नहीं करने की चेतावनी भी दी है. प्रवीण पाण्डेय ने बताया कि शख्स ने ईमेल में लिखा है, "मैं शहीद उधम सिंह की शपथ खाता हूं कि तुझे मारूंगा."

आरोपी गिरफ्तार

एसपी सिटी-2 ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि इंदौर के रहने वाले एक व्यक्ति को गिरफ़्तार किया गया है. जिसने प्रसिद्ध कवि कुमार विश्वास को धमकी भरे मेल अभद्र टिप्पणी करते हुए भेजे थे। अभियुक्त को सुसंगत धाराओं में जेल भेजा जा रहा है.


आरोपी गिरफ्तार

कुमार ने किया ये ट्वीट

अब उन्हें और उनके चिंटुओं मेरे द्वारा मेरे राघवेंद्र सरकार राम का महिमामंडन करना पसंद नहीं।कह रहे हैं "मार देगें" 😲 ये सब ठीक है पर अपने चिंटुओं को बोलो मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम को गाली न बकें। अपना काम करो नहीं तो याद रखो रावण तक का वंश नहीं बचा ,तुम ऐसे कौन लवणासुर हो ?😊


Next Story