राष्ट्रीय

कोरोना से ऐसे लड़ेंगे जंग? कुमार विश्वास ने रेलवे स्टेशन का वीडियो शेयर कर पूछा ये सवाल

Arun Mishra
21 March 2020 10:00 AM GMT
कोरोना से ऐसे लड़ेंगे जंग? कुमार विश्वास ने रेलवे स्टेशन का वीडियो शेयर कर पूछा ये सवाल
x
रेलवे स्टेशन पर एक सरकारी कर्मचारी का वीडियो वायरल हो रहा है जो लापरवाही यात्रियों की जांच कर रहा है।

कोरोना वायरस को लेकर पूरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है। वहीं, भारत में कोरोना वायरस से पीड़ितों के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। दो और मरीज पॉजिटिव मिलने से आंकड़ा अब 292 तक पहुंच गया है. महाराष्ट्र सबसे ज्यादा कोरोना प्रभावित राज्य में से एक है. यहां पॉजिटिव मामलों की तादाद 63 तक पहुंच गई है।

वहीं, सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जो रेलवे स्टेशन पर बैठा यह कर्मचारी लापरवाही से कोरोना टेस्ट की जांच कर रहा है। वीडियो में कर्मचारी एक हाथ में फोन लेकर बात कर रहा है तो दूसरे हाथ में मशीन से यात्रियों की जांच कर रहा है। रेलवे स्टेशन पर एक सरकारी कर्मचारी का वीडियो वायरल हो रहा है जो लापरवाही यात्रियों की जांच कर रहा है। हालांकि अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि वीडियो किस जगह का है।

इस वीडियो को मशहूर कवि डॉ. कुमार विश्वास ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ' देश के सबसे बड़े संक्रमण प्रोन ट्रांसपोर्ट सिस्टम रेलवे पर #Covid_19 की सरकारी कर्मचारी द्वारा जाँच का ये वीडियो किसी ने भेजा है ! तभी बार-बार कह रहा हूँ, देश और स्वयं को बचाना है तो आत्म अनुशासन से बचा लीजिए ! सरकारों की सोच और क्षमता सीमित है ! वो इस दैत्य से नहीं बचा पाएगी।'



योगी आदित्यनाथ सरकार के लिए राहत की खबर आई है। बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के साथ पार्टी में मौजूद यूपी के स्वास्थ्य मंत्री जयप्रताप सिंह की कोरोना रिपोर्ट निगेटेव आई है।जयप्रताप समेत 45 लोगों के सैंपल लिए गए थे, सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई हैं। इसमें 28 कनिका कपूर के कॉन्टैक्ट के लोग थे। 17 अन्य जगह के सैम्पल आए थे।

Next Story