राष्ट्रीय

Lalu Yadav Health: अब कैसी है लालू यादव की तबियत? बेटी मीसा भारती ने अस्पताल से शेयर की तस्वीरें

Arun Mishra
8 July 2022 5:54 AM GMT
Lalu Yadav Health: अब कैसी है लालू यादव की तबियत? बेटी मीसा भारती ने अस्पताल से शेयर की तस्वीरें
x
लालू प्रसाद दिल्ली एम्स से सीसीयू कार्डियो में भर्ती हैं।

नई दिल्ली : पटना स्थित आवास में गिरने के बाद पहले पारस और फिर दिल्ली एम्स लाए गए आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तबीयत में सुधार है. उनके बेटे और बेटी लगातार उनकी स्वास्थ्य संबंधी जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए साझा कर रहे हैं.

इसी क्रम में शुक्रवार को मीसा भारती ने बताया कि अब लालू यादव बिस्तर से उठ पा रहे हैं. वहीं सहारा लेकर वो खड़े भी हो पा रहे. जानकारी देने के साथ ही मीसा ने लालू की तस्वीर साझा की है और लोगों से किसी भी तरह की भ्रामक खबर से दूर रहने और आरजेडी सुप्रीमो के लिए दुआ करने की अपील की है.

मीसा ने ट्वीट कर लिखा, " आप सब की दुआओं और AIIMS दिल्ली की अच्छी चिकित्सीय देख-रेख से लालू प्रसाद की तबियत में काफी सुधार है. अब आपके लालू यादव बिस्तर से उठकर बैठ पा रहे हैं. सहारा लेकर खड़े हो पा रहे हैं. हर मुसीबत से लड़कर बाहर आने की कला उनसे से बेहतर कौन जानता है."

लालू प्रसाद दिल्ली एम्स से सीसीयू कार्डियो में भर्ती हैं। डॉक्टरों का दावा है कि दो दिन में लालू प्रसाद को अस्पताल के प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट कर दिया जाएगा। उनकी कंधे और जांघ की हड्डी में हेयर लाइन यानी मामूली फ्रैक्चर है। इसलिए तीन से चार दिन में उन्हें पैरों पर चलाने की भी कोशिश की जाएगी।

Next Story