राष्ट्रीय

तेज प्रताप का बड़ा आरोप, लालू को एम्स में गीता पाठ से रोका, बोले- अज्ञानी को महापाप की कीमत चुकानी होगी

Arun Mishra
12 July 2022 8:08 AM GMT
तेज प्रताप का बड़ा आरोप, लालू को एम्स में गीता पाठ से रोका, बोले- अज्ञानी को महापाप की कीमत चुकानी होगी
x
तेज प्रताप ने कहा कि एम्स में लालू यादव को गीता पाठ सुनने नहीं दिया जा रहा है.

नई दिल्ली : आरजेडी प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप ने बड़ा आरोप लगाया है. तेज प्रताप ने कहा है दिल्ली के एम्स में लालू प्रसाद यादव को गीता पाठ करने और सुनने से रोका गया है. तेज प्रताप यादव ने मंगलवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी.

तेज प्रताप ने कहा कि एम्स में लालू यादव को गीता पाठ सुनने नहीं दिया जा रहा है. उन्हें ऐसा करने से रोकने वाले उस अज्ञानी को इस महापाप की कीमत चुकानी पड़ेगी. हालांकि उन्होंने अपने ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिया.

तेज प्रताप ने अपने ट्वीट में लिखा कि उनके पिता लालू यादव को अस्पताल में श्रीमद भगवत गीता का पाठ करने और सुनने से रोक दिया गया। जबकि लालू को गीता पाठ पढ़ना और सुनना काफी पसंद है। गीता पाठ से रोकने वाले वाले उस अज्ञानी को ये नहीं पता कि इस महापाप की कीमत उसे इसी जन्म में चुकानी होगी।' उन्होंने इसके साथ एक तस्वीर भी शेयर की, जिसमें गीता पाठ करने के फायदे बताए गए हैं।

लालू प्रसाद यादव बीते कुछ दिनों से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं। राबड़ी आवास में सीढ़ीयों से गिरने के बाद उन्हें फ्रैक्चर आया था और पटना के पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाद में उन्हें दिल्ली एम्स लाया गया। हाल ही में उन्हें एम्स के सीसीयू से प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया। उनकी सेहत में सुधार है लेकिन उन्हें फिलहाल डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है।

Next Story