राष्ट्रीय

कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी, सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह का नाम गायब

Sakshi
6 Feb 2022 10:40 AM GMT
कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी, सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह का नाम गायब
x
उत्तर प्रदेश में सात चरणों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर चौथे चरण के लिए कांग्रेस ने 30 स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है। कांग्रेस की ओर से जिन स्टार प्रचारकों के नामों का की घोषणा की गई है, उनमें कांग्रेस ने इस बार सोनिया और मोहन सिंह का नाम शामिल नहीं किया है...

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की सरगर्मियां तेज है| उत्तर प्रदेश में सात चरणों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर चौथे चरण के लिए कांग्रेस ने 30 स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है। आज रविवार को कांग्रेस की ओर से जिन स्टार प्रचारकों के नामों का की घोषणा की गई है, उनमें कांग्रेस ने इस बार सोनिया और मोहन सिंह का नाम शामिल नहीं किया है। बता दें कि चौथे चरण में होने वाले चुनाव में कांग्रेस के लिए राहुल गांधी, प्रियंका, अशोक गहलोत और चरण जीत सिंह चन्नी जैसे 30 नेता कांग्रेस उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे।

30 स्टार प्रचारक की सूची

बता दें कि कांग्रेस द्वारा जारी की गई 30 स्टार प्रचारक की सूची में राहुल गांधी, प्रियंका गांधी वाड्रा, अजय कुमार लल्लू, आराधना मिश्रा, गुलाम नबी आजाद, अशोक गहलोत, चरनजीत सिंह चन्नी, भूपेश बघेल, सलमान खुर्शीद, प्रमोद तिवारी, पीएल पूनिया, राजीव शुक्ला, सचिन पायल, दीपेंद्र सिंह हुड्डा, मोहम्मद अजहरुद्दीन, नसीमुद्दीन सिद्दीकी आचार्य प्रमोद कृष्णम, प्रदीप जैन आदित्य, जफर अली नकवी, केएल शर्मा, हार्दिक पटेल, इमरान प्रतापगढ़ी, वर्षा गायकवाड, सुप्रिया श्रीनेट, राजेश तिवारी, सत्यनारायण पटेल, तौकीर आलम, प्रदीप नरवल, उमा शंकर पांडेय, शिव पांडेय शामिल हैं।

Next Story