राष्ट्रीय

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव से पहले AAP को बड़ा झटका, अभिनेत्री संभावना सेठ ने छोड़ी पार्टी

Special Coverage Desk Editor
10 March 2024 10:29 AM GMT
Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव से पहले AAP को बड़ा झटका, अभिनेत्री संभावना सेठ ने छोड़ी पार्टी
x
Lok Sabha Election 2024: अभिनेत्री संभावाना सेठ ने सोशल मीडिया हैंडल पर बड़ा ऐलान कर दिया है. संभावना सेठ ने आम आदमी पार्टी छोड़ने की घोषणा कर दी है.

Lok Sabha Election 2024: अभिनेत्री संभावाना सेठ ने सोशल मीडिया हैंडल पर बड़ा ऐलान कर दिया है. संभावना सेठ ने आम आदमी पार्टी छोड़ने की घोषणा कर दी है. संभावना ने कहा कि देश सेवा के लिए पार्टी का हिस्सा बनी थीं, लेकिन अब पार्टी में शामिल होना मुझे मेरी गलती लगती हैं. लोकसभा चुनाव 2024 के समय संभावना सेठ ने पार्टी को बड़ा झटका दिया है.

संभावना सेठ ने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर पोस्ट कर कहा कि मैं एक साल पहले बहुत उत्साह से आम आदमी पार्टी में शामिल हुई थी. जब मैं आप में शामिल हुई थी तब अपने देश की सेवा करने के लिए बहुत उत्साहित थी, लेकिन चाहे आप कितनी भी समझदारी से निर्णय लें, आप गलत हो सकते हैं क्योंकि हम हैं तो इंसान ही. अपनी गलती का एहसास करते हुए मैं आधिकारिक तौर पर AAP से बाहर निकलने की घोषणा करती हूं.

रियालिटी शो स्टार संभावना सेठ 20 जनवरी साल 2023 में आम आदमी पार्टी में शामिल हुई थी. फिल्मों के साथ- साथ सबसे बड़े रियालिटी शो बिग बॉस का हिस्सा रहने वाली संभावना आप के दिल्ली दफ्तर में पार्टी की सदस्य बनी थी. संभावना सेठ ने पार्टी की सदस्य बनते समय कहा था कि उन्होनें कभी नहीं सोचा था कि वो कभी डांस से हट कर राजनीति में शामिल हो जाएंगी.

उन्होनें आगे कहा था कि राजनीति का हिस्सा बनना उनके नेचर में था लेकिन कभी सोचा नहीं था. संभावना ने कहा था कि मैं देश के लिए कुछ अच्छा करना चाह रही हूं. संभावना ने कहा था कि उनकी 12 साल पहले भी संजय सिंह और अरविंद केजरीवाल से बात हुई थी.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story