राष्ट्रीय

LoK Sabha Election 2024: स्मृति ईरानी ने पति के साथ की पूजा, इस सीट से भर रहीं नामांकन, राजनाथ सिंह ने लखनऊ से किया नॉमिनेशन

Special Coverage Desk Editor
29 April 2024 10:24 AM GMT
LoK Sabha Election 2024: स्मृति ईरानी ने पति के साथ की पूजा, इस सीट से भर रहीं नामांकन, राजनाथ सिंह ने लखनऊ से किया नॉमिनेशन
x
Lok Sabha Election 2024: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सोमवार को लखनऊ लोकसभा सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. वहीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अमेठी से पांचवीं बार पर्चा दाखिल कर रही हैं.

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर मतदान का दौर जारी है. दो चरण की वोटिंग संपन्न हो चुकी है. जबकि अन्य पांच चरण अभी बाकी है. इसी के साथ राजनीतिक दलों के प्रत्याशी अपने-अपने प्रचार के साथ-साथ नामांकन भी भर रहे हैं. इसी कड़ी में तीसरे चरण के मतदान से पहले भारतीय जनता पार्टी के दो दिग्गज नेताओं ने भी सोमवार को अपना नामांकन किया. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने लखनऊ लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल किया तो वहीं दूसरी ओर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी तीसरी बार अमेठी से नामांकन कर रही हैं.

बीजेपी नेता और अमेठी से मौजूदा सांसद स्मृति ईरानी एक बार फिर अमेठी से अपना नामांकन फाइल करने जा रही है. इससे पहले उन्होंने मंदिर जाकर पूजा-अर्चना की. स्मृति अपने पति जुबिन के साथ मंदिर पहुंची और यहां पूजा के साथ अपनी जीत की मनोकामना की. बता दें कि अमेठी में पांचवे चरण में मतदान होना है. 20 मई को अमेठी की जनता अपने सांसद को चुनने के लिए वोट डालेगी.

इससे पहले स्मृति ईरानी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट किया. इस पोस्ट में उन्होंने बताया कि वह मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव की मौजूदगी में अपना नामांकन दाखिल करेंगी. इसके लिए उन्होंने अमेठी की जनता से शुभाशीष देने का आग्रह भी किया.

हनुमान सेतु मंदिर पहुंचे राजनाथ सिंह

वहीं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी सोमवार 29 अप्रैल को अपना नामांकन करने से पहले मंदिर में पूजा अर्चना करने पहुंचे. उसके बाद उन्होंने लखनऊ में अपना नामांकन किया. राजनाथ सिंह ने हनुमान सेतु मंदिर में महादेव की पूजा अर्चना की. बता दें कि लखनऊ लोकसभा सीट पर भी पांचवें चरण यानी 20 मई को मतदान होना है.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story