राष्ट्रीय

Lucknow Crime: एक ही परिवार के तीन लोगों का शव मिलने से हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

Special Coverage Desk Editor
1 April 2024 4:46 AM GMT
Lucknow Crime: एक ही परिवार के तीन लोगों का शव मिलने से हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस
x
Lucknow Crime: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में तीन लोगों का शव मिलने से हड़कंप मच गया है। ये तीनों शव एक ही परिवार के बताए जा रहा है। इस हत्याकांड के पीछे मृतक महिला का हाथ बताया जा रहा है।

Lucknow Crime: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में तीन लोगों का शव मिलने से हड़कंप मच गया है। ये तीनों शव एक ही परिवार के बताए जा रहा है। इस हत्याकांड के पीछे मृतक महिला का हाथ बताया जा रहा है। घटना सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही इस हत्याकांड की जांच में जुट गई।

यह घटना बिजनौर थाना क्षेत्र के श्रवण नगर में एक मकान के अंदर से बदबू आने पर लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घर का दरवाजा तोड़ अंदर जाकर देखा, तो एक महिला और दो बच्चों मृत हालत में मिले। फिलहाल, पुलिस ने तीनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही इस हत्याकांड की जांच में जुट गई।

कुछ दिनों पहले किराए पर रहने आया था परिवार

पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, ये लोग होली से कुछ दिन पहले ही अमृत लाल गौतम के मकान में किराए पर रहने आए थे। मृत महिला के पति और गोंडा के बलरामपुर के रहने वाले माखन पर आरोपी होने का संदेह है। स्थानीय लोगों ने बताया कि वह अपनी पत्‍नी के चरित्र पर शक करता था और उसे यहां तक शक था कि बच्चे उसके नहीं हैं। पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी है।

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story