राष्ट्रीय

Masaba Gupta Pregnancy: नानी बनने वाली हैं नीना गुप्ता! बेटी मसाबा हैं प्रेग्नेंट, पति के साथ पोस्ट शेयर कर दी गुडन्यूज

Special Coverage Desk Editor
19 April 2024 9:27 AM GMT
Masaba Gupta Pregnancy: नानी बनने वाली हैं नीना गुप्ता! बेटी मसाबा हैं प्रेग्नेंट, पति के साथ पोस्ट शेयर कर दी गुडन्यूज
x
Masaba Gupta Pregnant: फिल्म बधाई हो से लोगों का दिल जितने वाली दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता के घर जल्द ही बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है। दरअसल, नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता जल्द ही बच्चे को जन्म देने वाली है।

Masaba Gupta Pregnant: फिल्म बधाई हो से लोगों का दिल जितने वाली दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता के घर जल्द ही बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है। दरअसल, नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता जल्द ही बच्चे को जन्म देने वाली है। हाल ही में मसाबा गुप्ता ने अपनी पहली प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है। मसाबा ने यह गुड न्यूज अपने पति सत्यदीप मिश्रा के साथ साझा कि है। पिछले साल जनवरी महीने में फेमस फैशन डिजाइनर मसाबा और सत्यदीप शादी की थी। बता दें, कपल की यह दूसरी शादी है। अब शादी के 1 साल बाद जल्द मम्मी-पापा बनने वाले हैं।

सोशल मीडिया पर साझा की पोस्ट

एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रेग्नेंट वुमेन वाली इमोजी शेयर की है। मसाबा ने इंस्टाग्राम पर इस पोस्ट की आखिरी तस्वीर में एक्ट्रेस औऱ उनके पति नजर आ रहे हैं। पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा है, ‘अन्य समाचारों में- दो छोटे पैर हमारी ओर आ रहे हैं! कृप्या प्यार, आशीर्वाद और केले के चिप्स (केवल नमक वाला) भेजें।’इसके साथ उन्होंने हैशटैग #babyonboard #mom&dadलिखा है।

2020 में की डेटिंग शुरू

मसाबा गुप्ता के इस पोस्ट को शेयर करते हुए कमेंट बॉक्स में बधाईयों की बारिश होने लगी। परिणीति चोपड़ा ने कमेंट कर लिखा, ‘बधाई हो मम्मा’। वहीं, रोशनी चोपड़ा ने लिखा,’ओएमजी हैप्पी हैप्पी। दुआएं’।साल 2020 मेंमसाबा गुप्ता और सत्यदीप मिश्रा नेडेटिंग शुरु की थी। उसके बाद पिछले साल जनवरी में दोनों ने एक-दूसरे से शादी रचाई। साल 2015 में मसाबा गुप्ता ने प्रोड्यूसर मधु मंटेना से एक सिविल सेरेमनी में शादी की थी। लेकिन उसके बाद साल 2018 में उनका रिश्ता टूट गया और फिर 2019 में इनका तलाक हो गया।

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story