राष्ट्रीय

सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्रालय 1 अक्टूबर, 2021 को अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस के अवसर पर "वयो नमन" कार्यक्रम का आयोजन करेगा

Desk Editor
29 Sep 2021 1:14 PM GMT
सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्रालय 1 अक्टूबर, 2021 को अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस के अवसर पर वयो नमन कार्यक्रम का आयोजन करेगा
x
उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू कार्यक्रम के मुख्य अतिथि होंगे और ‘वयोश्रेष्ठ सम्मान’ पुरस्कार प्रदान करेंगे

पीआईबी, नई दिल्ली :सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्रालय 1 अक्टूबर, 2021 को प्रातः 11:55 से 1 बजकर 5 मिनट तक प्लेनरी हॉल, विज्ञान भवन, नई दिल्ली में अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस के अवसर पर वरिष्ठ नागरिकों के सम्मान में 'वयो नमन' कार्यक्रम का आयोजन करेगा। जैसाकि सुनिश्चित है कि मंत्रालय वृद्धजनों के लिए हर वर्ष 1 अक्टूबर को अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस मनाता है।

उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू कार्यक्रम के मुख्य अतिथि होंगे और 'वयोश्रेष्ठ सम्मान' पुरस्कार प्रदान करेंगे। नायडू इस अवसर पर एल्डरली लाइन 14567 को राष्ट्र को समर्पित करेंगे और सीनियर एबल सिटिजन रिएम्प्लॉयमेंट इन डिग्निटी (एसएसीआरईडी) और सीनियर केयर एजिंग ग्रोथ इंजन (सीएजीई) पोर्टल्स का शुभारंभ करेंगे।

केंद्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्री डॉ. वीरेंद्र कुमार, सामाजिक न्याय और अधिकारिता राज्य मंत्री प्रतिमा भौमिक, रामदास अठावले, ए नारायणस्वामी और आर. सुब्रह्मण्यम और सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता सचिव भी इस कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे।

Next Story