राष्ट्रीय

Mithun Chakraborty: सीने में दर्द की शिकायत के बाद मिथुन चक्रवर्ती अस्पताल में भर्ती, जानें अब कैसी है तबीयत

Special Coverage Desk Editor
10 Feb 2024 5:15 PM GMT
Mithun Chakraborty: सीने में दर्द की शिकायत के बाद मिथुन चक्रवर्ती अस्पताल में भर्ती, जानें अब कैसी है तबीयत
x
Mithun Chakraborty :सीने में दर्द की शिकायत होने पर दिग्गज फिल्मस्टार और भाजपा के नेता मिथुन चक्रवर्ती कोलकाता के एक हॉस्पिटल में भर्ती हुए हैं. आज सुबह ही उन्हें सीने में तेज दर्द होने के कारण हॉस्पिटल में भर्ती किया गया हैं.

Mithun Chakraborty: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार और पॉलिटिशयन मिथुन चक्रवर्ती ने अपनी फिल्मों के जरिए दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है. आज भी मिथुन चक्रवर्ती के लाखों चाहने वाले हैं. लेकिन इसी बीच एक्टर से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. मिली जानकारी के अनुसार मिथुन चक्रवर्ती को सीने में दर्द और बेचैनी मसहूस हुई, जिसके चलते उन्हें तुरंत कोलकाता के प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है.

एक रिपोर्ट की मानी तो आज सुबह यानी 10 फरवरी को मिथुन चक्रवर्ती को अचानक से सीने में दर्द की शिकायत महसूस हुई. जिसके बाद एक्टर को बेचैनी भी होने लगी. तबियत खराब होते देख उन्हें जल्दी से अस्पताल में भर्ती करवाया गया. उनका इलाज जारी है. मिली जानकारी अनुसार मिथुन चक्रवर्ती की एमआरआई पहले ही हो चुकी है. इलाज के लिए स्पेशल टीम बनाई गई है. डॉक्टरों ने उन्हें निगरानी में रखा है. अभी तक अस्पताल ने बीमारी के बारे में कुछ भी नहीं बताया है.

बताया जा रहा है कि आज सुबह मिथुन चक्रवर्ती अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी थे. शूटिंग के दौरान उन्होंने अपनी तबियत को बिगड़ता हुआ महसूस किया. वह वहीं पर बैठ गए. जिसके बाद टीम ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया. खबरों की मानें तो मिथुन चक्रवर्ती को अस्पताल ले जाते वक्त उनके साथ एक्टर सोहम चक्रवर्ती भी मौजूद थे. माना जा रहा है कि सोहम के कहने पर ही फिल्म की शूटिंग कोलकाता में की जा रही थी.

मिथुन चक्रवर्ती के अलावा उनकी आने वाली फिल्म में सोहम चक्रवर्ती के अलावा देबाश्री रॉय भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं. दिग्गज एक्टर फिल्मों के साथ-साथ पिछले कुछ सालों से राजनीति भी एक्टिव हैं. मिथुन चक्रवर्ती बीजेपी से जुड़े हुए हैं. बता दें, हाल ही में दिग्गज एक्टर को प्रतिष्ठित पद्म भूषण पुरस्कार से सम्मानित किया गया है.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story