राष्ट्रीय

विधान सभा मे तीन पत्ती गेम और तम्बाकू खाते नजर आये विधायक महोदय, विपक्ष ने साधा निशाना

Desk Editor
24 Sep 2022 9:40 AM GMT
विधान सभा मे तीन पत्ती गेम और तम्बाकू खाते नजर आये विधायक महोदय, विपक्ष ने साधा निशाना
x

उत्तर प्रदेश की महोबा सीट से बीजेपी विधायक विधानसभा में तीन पत्ती गेम खेलते दिखे वहीं पास बैठे झांसी के विधायक तम्बाकू खाते नजर आये । बता दे कि इस वीडियो को समाजवादी पार्टी मीडिया के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है और बीजेपी पर निशाना साधा है. ट्वीट करते हुए लिखा, ''महोबा से बीजेपी विधायक विधानसभा में तीन पत्ती गेम खेल रहे हैं

तो कोई सदन मे बैठ कर तंबाकू खा रहे है और इतना ही नही कर्नाटक मे बीजेपी विधायक मोबाइल पर पॉर्न देखते पाए गए थे.'' समाजवादी पार्टी की मीडिया विंग ने पोस्ट में आगे लिखा, ''बीजेपी विधायकों को जनसमस्याओं से कोई लेना देना नहीं. ये सिर्फ भ्रष्टाचार, बलात्कार और फालतू गेम्स में संलिप्त हैं. ये भाजपाई जनसेवक और जनप्रतिनिधि हैं ? शर्मनाक !'' इस पोस्ट को 24 सितंबर को समाजवादी पार्टी के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है.

अब तक कई यूजर इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, ''अब डेढ़ लाख का फोन लिया है तो यही उम्मीद है.'' दूसरे यूजर ने लिखा, ''इन्हें भी कोई सस्पेंड करेगा क्या? सरकारी नौकरी वालों पर तो जांच करके कार्रवाई हो जाती अब तक.'' तीसरे यूजर ने लिखा, ''शर्मनाक.'' एक अन्य यूजर ने भी इसका वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ''भाजपा विधायक सदन में बैठकर मोबाइल में ताश खेल रहे हैं.

एक महत्वपूर्ण जगह पर इस तरह के कृत्य किये जाएंगे तो महंगाई, बेरोजगारी और भुखमरी की समस्याओं को कौन सुनेगा मानो विधायक जी के पास कोई उनके विधानसभा मे जनता कि कोई समस्या ही न हो इतनी बेफ्रिकी से तीन पत्नी सदन मे बैठे खेल रहे है वीडियो सोशलमीडिया पर वायरल होने के बाद भी अभी तक विधायक पर कार्यवाही क्यो नही?

Next Story