राष्ट्रीय

जेपी नड्डा को मिली मोदी मंत्रिमंडल में जगह! बीजेपी राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष की रेस में इन 4 नेताओं के नाम सबसे आगे!

Special Coverage News
9 Jun 2024 10:42 AM GMT
जेपी नड्डा को मिली मोदी मंत्रिमंडल में जगह! बीजेपी राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष की रेस में इन 4 नेताओं के नाम सबसे आगे!
x
आज नरेंद्र मोदी रविवार को प्रधानमंत्री पद की शपथ ग्रहण करेंगे. नरेंद्र मोदी का शपथ ग्रहण समारोह शाम को 7 बजकर 15 मिनट पर शुरू होगा.

नई दिल्ली : भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा आज नरेंद्र मोदी सरकार में मंत्री पद की शपथ लेंगे। वह संभवतः भावी प्रधानमंत्री और उनकी मंत्रिपरिषद के साथ पद की शपथ लेंगे।इसके साथ ही बीजेपी राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष के लिए नए नामों की रेस भी शुरू हो गयी है

बीजेपी के नए अध्‍यक्ष के लिए जिन नामों पर चर्चा हो रही है, उनमें शिवराज सिंह चौहान, धर्मेंद्र प्रधान और मनोहर लाल खट्टर का नाम भी शामिल है. भूपेन्द्र यादव का नाम सबसे आगे चल रहा है. बता दें कि आज नरेंद्र मोदी रविवार को प्रधानमंत्री पद की शपथ ग्रहण करेंगे. नरेंद्र मोदी का शपथ ग्रहण समारोह शाम को 7 बजकर 15 मिनट पर शुरू होगा.

इस दौरान उनके साथ मंत्रिमंडल में शामिल होने वाले कई अन्य मंत्री भी शपथ ग्रहण कर सकते हैं. साथ ही अबतक कई संभावित मंत्रियों के नामों की सूची भी सामने आ गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमित शाह, राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, जेपी नड्डा, चिराग पासवान, जीतनराम मांझी, अनुप्रिया पटेल, प्रह्लाद जोशी, नित्यानंद राय और शिवराज सिंह चौहान आदि का नाम शामिल है.

Next Story