राष्ट्रीय

PM आवास के बाहर नमाज़, हनुमान चालीसा पढ़ना चाहती हैं NCP की महिला नेता, गृहमंत्री को लिखा पत्र

Arun Mishra
25 April 2022 6:12 AM GMT
PM आवास के बाहर नमाज़, हनुमान चालीसा पढ़ना चाहती हैं NCP की महिला नेता, गृहमंत्री को लिखा पत्र
x
एनसीपी की महिला नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निवास के सामने नमाज, हनुमान चालीसा , दुर्गा चालीसा, नवकार जैसे मंत्रों का पाठ करने की अनुमति मांगी.

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास के बाहर नमाज समेत सभी धर्मों की प्रार्थनाएं करने की इच्छा जताई है. इस संबंध में केंद्रीय गृहमंत्री को पत्र भी लिखा गया है.

आपको बतादें महाराष्ट्र में नवनीत राणा की मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के निवास पर हनुमान चालीसा पढ़ने का मामला पहले से ही तूल पकड़ा हुआ है. अब इसके जवाब में एनसीपी की महिला नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निवास के सामने नमाज, हनुमान चालीसा , दुर्गा चालीसा , नवकार जैसे मंत्रों का पाठ करने की अनुमति मांगी. उत्तर मुंबई राष्ट्रवादी की कार्याध्यक्ष फहेमिदा हसन खान ने गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर समय मांगा है.

फहेमीदा हसन का कहना है कि वह हमेशा अपने घर में हनुमान चालीसा का पाठ और दुर्गा पूजा करती है. लेकिन जिस तरह से देश मे महंगाई और बेरोजगारी बढ़ रही है उसको लेकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जगाना आवश्यक हो गया है. उनका कहना है कि अगर महाराष्ट्र के सीएम उद्धव जी ठाकरे के निवास मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा पढ़ने से रवि राणा और नवनीत राणा को फायदा दिख रहा है तो वह देश का फायदा करने पीएम मोदी के आवास दिल्ली में जाकर नमाज, हनुमान चालीसा और दुर्गा पाठ करना चाहती हैं.

फहेमीदा हसन ने गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिखते हुए कहा कि मैं आपसे निवेदन करती हूं कि मुझे भारत के प्रिय प्रधानमंत्री के निवास के बाहर नमाज, हनुमान चालीसा, नवकार मंत्र गुरू ग्रंथ और नोविनो पढ़ने की इजाजत दी जाए. इसके साथ ही पत्र में ये भी लिखा कि कृपया करके मुझे समय और दिन के बारे में भी सूचित किया जाए.

Next Story