राष्ट्रीय

नारायण राणे के समर्थन में उतरे नितेश, वीडियो क्लिप जारी कर दी कड़ी चेतावनी

नारायण राणे के समर्थन में उतरे नितेश, वीडियो क्लिप जारी कर दी कड़ी चेतावनी
x
नितेश ने प्रकाश झा की फिल्‍म राजनीति का एक दृश्‍य ट्वीट किया है जिसमें मनोज वाजपेयी यह कह रहे हैं, ' मगर आसमान पर थूकने वाले को यह पता नहीं हैं कि पलटकर थूक उन्‍हीं के चेहरे पर गिरेगी.. करारा जवाब मिलेगा...करारा जवाब मिलेगा."

नई दिल्ली:महाराष्‍ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के खिलाफ 'थप्‍पड़' वाले बयान को लेकर केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को मंगलवार रात जमानत मिल गई.हालंकि नारायण राणे को जमानत मिलने के बाद भी बीजेपी और शिवसेना के बीच जुबानीजंग तेज हो गई है .इसी बीच इस सियासी बवाल में नारायण राणे के बेटे नितेश राणे की भी एंट्री हो गई है.

पिता के समर्थन में उन्होंने आज एक ट्वीट किया.जिसमें नितेश राणे ने एक बॉलीवुड की फिल्‍म की क्लिप ट्वीट कर इशारे-इशारे में शिवसेना पर जबरदस्त हमला बोला है.नितेश ने प्रकाश झा की फिल्‍म राजनीति का एक दृश्‍य ट्वीट किया है जिसमें मनोज वाजपेयी यह कह रहे हैं, ' मगर आसमान पर थूकने वाले को यह पता नहीं हैं कि पलटकर थूक उन्‍हीं के चेहरे पर गिरेगी.. करारा जवाब मिलेगा...करारा जवाब मिलेगा."

जब पुलिस ने अरेस्‍ट किया उस समय खाना खा रहे थे नारायण राणे, बीजेपी ने जारी किया वीडियो राणे ने कोर्ट के सामने केंद्रीय कैबिनेट मंत्री के रूप में अपने स्वास्थ्य और स्थिति का हवाला दिया था.

उन्होंने यह भी तर्क दिया कि गिरफ्तार होने से पहले उन्हें आवश्यक रूप से अधिसूचित नहीं किया गया था और उनके खिलाफ मामला राजनीति से प्रेरित है.राणे के वकील ने बताया था कि केंद्रीय मंत्री को 31 अगस्त और 13 सितंबर को पुलिस के सामने हाज़िरी लगानी पड़ेगी. उन्हें 15 हज़ार के मुचलके पर ज़मानत दी गई है.

अगर वाइस सैंपल की ज़रूरत होगी तो 7 दिन पहले नारायण राणे को नोटिस दिया जाएगा. आगे ऐसा नहीं करने की बात कही गई है. पुलिस ने अदालत में सात दिन की कस्टडी की मांग की थी, लेकिन अदालत को ज़रूरी दस्तावेज़ नहीं दिए गए थे.




Next Story