राष्ट्रीय

Palnadu Accident News: बस और लॉरी में जबरदस्त टक्कर, 6 लोगों की मौत; 32 घायल

Special Coverage Desk Editor
15 May 2024 8:23 AM GMT
Palnadu Accident News: बस और लॉरी में जबरदस्त टक्कर, 6 लोगों की मौत; 32 घायल
x
Palnadu Accident News: आंध्र प्रदेश के पालनाडु में बापटला जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जहां एक बस लॉरी से जा टकरा गई। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। साथ ही 32 लोग घायल हो गए।

Palnadu Accident News: आंध्र प्रदेश के पालनाडु में बापटला जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जहां एक बस लॉरी से जा टकरा गई। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। साथ ही 32 लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती करा दिया। जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार,चिन्नागंजम से हैदराबाद जा रही एक बस चिलकालूरिपेट में एक लॉरी से टकरा गई। टक्कर के कारण बस और लॉरी में आग लग गई, जिससे 6 लोगों की मौत हो गई है। घायलों को इलाज के लिए गुंटूर ले जाया गया है।घायलों ने बताया कि बस में हादसे के वक्त 42 लोग सवार थे। हाइवे पर हुए इस भीषण हादसे में ट्रक और बस ड्राइवर की मौत हो गई। बस में सवार चार अन्य लोगों को भी जान गंवानी पड़।

6 लोगों की मौत

मारे गए लोग बापटला जिले के ही रहने वाले हैं। मृतकों में 35 वर्षीय बस ड्राइवर अंजी, 65 वर्षीय उप्पगुंडुर काशी, 55 वर्षीय उप्पगुंडुर लक्ष्मी और 8 वर्षीय मुप्पाराजू ख्याती साश्री नाम की बच्ची शामिल है। बाकी के दो लोगों की जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story