राष्ट्रीय

विपक्ष को मिला नीतीश कुमार का साथ! पेगासस मामले में की जांच की मांग, कहा- 'जो भी सच्चाई हो सामने आ जाए'

Arun Mishra
2 Aug 2021 2:08 PM GMT
विपक्ष को मिला नीतीश कुमार का साथ! पेगासस मामले में की जांच की मांग, कहा- जो भी सच्चाई हो सामने आ जाए
x
नीतीश कुमार ने कहा कि फोन टैपिंग की बात इतने दिनों से आ रही है तो इस पर चर्चा होनी चाहिए.

नई दिल्ली : पेगासस जासूसी मामले को लेकर केंद्र की राजनीति में बवाल मचा हुआ है. सरकार पर फोन टैपिंग का आरोप लगाकर विपक्ष के नेता हंगामा कर रहे हैं. साथ ही पूरे मामले की जांच की मांग भी कर रहे हैं. संसद में पेगासस जासूसी मामले को लेकर खूब हंगामा हुआ है. विपक्ष की मांग है कि पार्लियामेंट्री कमेटी गठित की जाए जो इस मामले की जांच करे. विपक्ष के इस मांग का बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने समर्थन किया है.

पेगासस जासूसी मामले सीएम नीतीश कुमार ने सोमवार को जांच की मांग की है. नीतीश कुमार ने कहा कि फोन टैपिंग की बात इतने दिनों से आ रही है तो इस पर चर्चा होनी चाहिए, बात होनी चाहिए, मेरी समझ से तो जांच हो जानी चाहिए.

पेगासस मामले पर सीएम नीतीश ने आगे कहा कि हम तो पहले ही दिन पूछे थे. ​आजकल तो जानते नहीं कि ये सब चीज कई तरह से कौन कर लेगा, इस पर पूरे तौर पर एक-एक बात को देखकर उचित कदम उठाना चाहिए, मेरी समझ से, लेकिन क्‍या हुआ है क्‍या नहीं, यह पार्लियामेंट में कुछ लोग बोल रहे हैं और समाचार पत्र में आ रहे हैं, उसी को हम देखते हैं, जो भी कुछ है उस पर पूरी तरह से जांच होनी चाहिए।.

जांच कर लेनी चाहिए, ताकि सच्‍चाई सामने आ जाए: नीतीश

सीएम नीतीश ने कहा कि निश्चित रूप से इस पर मेरी समझ से जांच कर लेनी चाहिए, ताकि जो भी सच्‍चाई हो, सामने आ जाए और कभी भी कोई किसी को डिस्‍टर्ब करने के लिए, परेशान करने के लिए, इस तरह का काम करता है तो नहीं होना चाहिए.

Next Story