राष्ट्रीय

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौसा दौरे से पहले पकड़ा गया 1000 किलो विस्फोटक, आरोपी गिरफ्तार

Satyapal Singh Kaushik
9 Feb 2023 4:15 PM GMT
PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौसा दौरे से पहले पकड़ा गया 1000 किलो विस्फोटक, आरोपी गिरफ्तार
x
PM मोदी यहां 12 फरवरी को दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे का उद्घाटन करेंगे।

PM नरेंद्र मोदी दो दिन बाद दौसा आने वाले हैं। वे यहां 12 फरवरी को दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे का उद्घाटन करेंगे। लेकिन, उनके दौरे से पहले दौसा में भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद किया गया है।

बरामद किया गया 1000 किलो विस्फोटक

जानकारी के मुताबिक दौसा की सदर थाना पुलिस ने गुरुवार को भांकरी रोड पर बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस की टीम ने करीब 1000 किलो विस्फोटक बरामद किया है। पुलिस ने दौसा के रहने वाले राजेश मीणा को भी गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से पुलिस ने 65 इलेक्ट्रिक डेटोनेटर, 360 विस्फोटक गुल्ले और 13 कनेक्टिंग वायर बरामद किये हैं। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

मोदी दौसा में दिल्ली मुंबई एक्सप्रेसवे का उद्घाटन करेंगे

बताते चलें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 फरवरी को दौसा आने वाले हैं। वे यहां दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे का उद्घाटन करेंगे। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर भी मौजूद रहेंगे। इसके अलावा भाजपा के कई बड़े नेता भी मौजूद रहेंगे। शहर में बड़ी मात्रा में विस्फोट मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियां भी अलर्ट हो गईं हैं।


Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story