राष्ट्रीय

PM Modi Mother Health : पीएम मोदी की मां हीरा बेन अहमदाबाद के अस्पताल में भर्ती

Arun Mishra
28 Dec 2022 8:57 AM GMT
PM Modi Mother Health : पीएम मोदी की मां हीरा बेन अहमदाबाद के अस्पताल में भर्ती
x
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बेन मोदी की बुधवार को तबीयत बिगड़ने पर उन्हें अहमदाबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बेन मोदी की बुधवार को तबीयत बिगड़ने पर उन्हें अहमदाबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह दुखद जानकारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी और परिवार के सदस्यों के घायल होने के एक दिन बाद आई है. प्रह्लाद मोदी की कार मंगलवार को मैसूर के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी. यूएन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर ने बयान जारी कर बताया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बेन की हालत स्थिर है.

हीरा बेन 99 साल की हैं. प्रधानमंत्री जून में हीरा बेन के 99वें जन्मदिन पर उनसे मिलने गए थे. इस अवसर पर प्रधानमंत्री ने 'मां' नामक एक भावनात्मक ब्लॉग भी लिखा था. प्रधानमंत्री अक्सर अपनी मां के साथ अपने भावनात्मक संबंधों के बारे में बात करते हैं. हाल ही में गुजरात विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान भी प्रधानमंत्री अपनी मां से मिलने गए थे. प्रधानमंत्री के हीरा बेन मोदी के साथ बात करने और चाय पीने का दृश्य, तब सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में था.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बेन को अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल ले जाया गया है. हीरा बेन को मंगलवार रात यूएन मेहता अस्पताल ले जाया गया. इसकी खबर लगते ही अहमदाबाद असरवा से विधायक दर्शनाबेन वाघेला और दरियापुर से विधायक कौशिक जैन यूएन मेहता अस्पताल पहुंच गए हैं.

Next Story