राष्ट्रीय

लोकसभा में पीएम मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना,कही ये बड़ी बात..

लोकसभा में पीएम मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना,कही ये बड़ी बात..
x
लोकसभा में पीएम मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना,कही ये बड़ी बात.. बड़ी संख्या में दलितों-पिछड़ों और महिलाओं का मंत्री बनना कुछ लोगों को रास नहीं आ रहा है.

नई दिल्ली: संसद का मॉनसून सत्र आज से शुरू हो गया है. मॉनसून सत्र के पहले दिन ही विपक्ष ने लोकसभा सदन में जमकर नारेबाजी और हंगामा किया. उसी हंगामें के बीच प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्ष पर हमल बोला.पीएम मोदी ने सदन में मंत्रिपरिषद में शामिल हुए नए मंत्रियों का परिचय कराया.उन्होंने कहा, बड़ी संख्या में दलितों-पिछड़ों और महिलाओं का मंत्री बनना कुछ लोगों को रास नहीं आ रहा है.

आज प्रधानमंत्री मोदी ने सदन में कहा, दलित भाई मंत्री बने हैं.आदिवासी समुदाय के कई साथी मंत्री बने हैं, सबको खुशी होती. माननीय इस बार सदन में कई किसान परिवार औऱ ग्रामीण परिवेश, सामाजिक, आर्थिक रूप से पिछड़े वर्ग के लोगों को मंत्रिपरिषद में जगह मिली है.

मेज थपथपाकर उनका गौरव किया गया होता. उन्होंने ने कहा, देश के दलित, महिला, ओबीसी, किसानों के बेटे मंत्री बने, ये बात कुछ लोगों को रास नहीं आती. लिहाजा उनका परिचय तक नहीं होने देते हैं. पीएम ने कहा कि भारी मात्रा में महिलाएं, दलित, गरीब, पिछड़े और किसानों के नेता मंत्री बने हैं. लेकिन ये बात विपक्ष को हज़म नहीं हो रही है. इस दौरान सत्ता पक्ष के नेता प्रधानमंत्री की बात के समर्थन में मेजें थपथपाते रहे.





Next Story