राष्ट्रीय

Gujarat Election: गांधीनगर में मां हीराबेन से मिले PM मोदी, लिया आशीर्वाद।कल अहमदाबाद में डालेंगे वोट

Arun Mishra
4 Dec 2022 12:53 PM GMT
Gujarat Election: गांधीनगर में मां हीराबेन से मिले PM मोदी, लिया आशीर्वाद।कल अहमदाबाद में डालेंगे वोट
x
पीएम अहमदाबाद के साबरमती विधानसभा क्षेत्र के वोटर हैं. बता दें कि शताब्दी वर्ष में प्रवेश कर रहीं हीराबेन काफी स्वस्थ हैं.

गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे और अंतिम चरण के लिए 5 दिसंबर को वोटिंग होनी है. इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गांधीनगर में अपनी मां हीराबेन मोदी के आवास पर पहुंचे है. वहीं, कल पीएम मोदी अहमदाबाद में वोट डालेंगे. दरअसल, इससे पहले पीएम 18 जून को मां हीराबेन के 100 वें जन्मदिन के मौके पर मिलने पहुंचे थे और बधाई दी था. जहां पर पीएम मोदी ने करीब 30 मिनट मां के साथ गुजारे थे. इस दौरान उन्होंने मां के चरण धोए और मिठाई खिलाई थी. उसके बाद मां का आशीर्वाद लिया था.

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी मां हीराबेन मोदी से मिलने गांधीनगर में उनके आवास पहुंचे है. जहां पीएम कल यानी कि पांच दिसंबर को गुजरात चुनाव के दूसरे चरण में वोट भी डालेंगे. गौरतलब है कि पीएम अहमदाबाद के साबरमती विधानसभा क्षेत्र के वोटर हैं. बता दें कि शताब्दी वर्ष में प्रवेश कर रहीं हीराबेन काफी स्वस्थ हैं. पीएम मोदी उनसे मिलने के लिए गांधीनगर जाते रहते हैं. हर बड़े मौके पर पीएम मोदी अपनी मां का आशीर्वाद लेना नहीं भूलते हैं.

दूसरे चरण के लिए कल सुबह 8 बजे शुरू होगी वोटिंग

गौरतलब है कि गुजरात विधानसभा चुनाव के तहत दूसरे चरण के लिए कल यानि कि सोमवार, 5 दिसंबर को वोटिंग होनी है. इस चरण में गुजरात के 14 जिलों में फैले 182 विधानसभा क्षेत्रों में से 93 पर मतदान होगा. जहां मतदान सुबह 8 बजे से शुरू होकर शाम पांच बजे तक चलेगा. बता दें कि, इससे पहले चरण का मतदान 1 दिसंबर को 89 सीटों पर हो चुका है.

Next Story