राष्ट्रीय

Rajasthan Crime: चाकू की नोक पर दरिंदगी, डेढ़ साल की बच्ची के सामने मां का किया गैंगरेप

Special Coverage Desk Editor
26 April 2024 7:04 AM GMT
Rajasthan Crime: चाकू की नोक पर दरिंदगी, डेढ़ साल की बच्ची के सामने मां का किया गैंगरेप
x
Rajasthan Crime: राजस्थान के डूंगरपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां एक महिला के डेढ़ साल की बच्ची को चाकू की नोक पर रखकर महिला के साथ दो बदमाशों ने दरिंदगी की और धमकी दी अगर महिला ने चिल्लाने की कोशिश की तो वो उसकी बेटी की हत्या कर देंगे।

Rajasthan Crime: राजस्थान के डूंगरपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां एक महिला के डेढ़ साल की बच्ची को चाकू की नोक पर रखकर महिला के साथ दो बदमाशों ने दरिंदगी की और धमकी दी अगर महिला ने चिल्लाने की कोशिश की तो वो उसकी बेटी की हत्या कर देंगे। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना को बुधवार की रात में अंजाम दिया गया।

दरअसल, महिला पिछले 6 साल से अपने पति और बेटी के साथ एक अपार्टमेंट के गार्ड रूम में रह रही थी। फिर दो बाइक सवार उसके कमरे में जबरदस्ती घुस आए और चाकू की नोंक पर बेटी को रख दिया। ये घटना उस वक्त हुई जब महिला का पति घर पर नहीं था। इसके बाद बदमाशों ने महिला को धमकी दी अगर उसने चिल्लाने की कोशिश की तो बच्ची के जान ले लेंगे।

बेटी के सामने किया रेप

मां के लिए अपने बच्चों से कीमती कुछ नहीं होता है वो उनके लिए किसी भी हद तक चली जाती हैं वैसा ही कुछ महिला ने भी किया वो बच्ची की जान बचाने के लिए अपराधियों से रहम की भीख मांगती रही लेकिन दरिंदों को महिला पर थोड़ी भी दया नहीं आई। दोनों दरिदों ने महिला के साथ बारी-बारी से बेटी के सामने रेप किया।

पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

फिर महिला ने पुलिस में शिकायत कराई। महिला की शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की पहचान करने में जुटी हुई है। पुलिस आरोपियों की पहचान के लिए आसपास के सीसीटीवी को खंगाल रही है। इसके साथ ही स्थानीय स्तर पर भी मुखबिरों से भी पुलिस सुराग तलाशने में लगी हुई है। थाना प्रभारी भगवान लाल मेघवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story