राष्ट्रीय

राकेश टिकैत का पीएम मोदी पर हमला, कहा सुरक्षा में चूक का दवा सहानुभूति प्राप्त करने का तरीका है

Sakshi
6 Jan 2022 11:30 AM GMT
राकेश टिकैत का पीएम मोदी पर हमला, कहा सुरक्षा में चूक का दवा सहानुभूति प्राप्त करने का तरीका है
x
भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता और किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने कहा, केंद्र सरकार का कहना है कि सुरक्षा में चूक हुई और पंजाब सरकार का कहना है कि प्रधानमंत्री वहां नहीं गए क्योंकि उनकी कुर्सियां खाली थीं।

किसानों के भारी विरोध के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को बुधवार को फिरोजपुर में आयोजित रैली से उल्टे पांव वापस लौटना पड़ा। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पहुंचने से पहले रैली में सभी कुर्सियां खाली थीं। हुसैनीवाला में राष्ट्रीय शहीद स्मारक से लगभग तीस किलोमीटर दूर जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला फ्लाईओवर पर पहुंचा तो वहां कुछ प्रदर्शनकारियों ने सड़क को अवरुद्ध कर दिया। प्रधानमंत्री 15-20 मिनट तक फ्लाईओवर पर फंसे रहे। केंद्र सरकार का कहना है कि उनकी सुरक्षा में चूक हुई है वहीं पंजाब सरकार कहना है कि उनकी रैली में कुर्सियां खाली थीं इसलिए वहां नहीं गए।

इस बीच भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता और किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने कहा, केंद्र सरकार का कहना है कि सुरक्षा में चूक हुई और पंजाब सरकार का कहना है कि प्रधानमंत्री वहां नहीं गए क्योंकि उनकी कुर्सियां खाली थीं। दोनों केवल अपना बचाव करने की कोशिश कर रहे हैं। प्रधानमंत्री वहां नहीं जाना चाहिए था।

पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक पर बीकेयू (भारतीय किसान यूनियन) नेता राकेश टिकैत ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि ऐसी खबरें सुनने को मिल रही हैं कि प्रधानमंत्री पंजाब से बचकर आए हैं। अगर ऐसा है तो आप वहां क्यों गए? यह पूर्ण रूप से सहानुभूति बटोरने का एक सस्ता जरिया खोजने का प्रयास है।

टिकैत ने कहा कि केंद्र सरकार का कहना है कि सुरक्षा में चूक हुई है। इसके उलट पंजाब सरकार का कहना है कि प्रधानमंत्री वहां नहीं गए क्योंकि उनकी रैली में कुर्सियां खाली थीं। दोनों केवल अपना बचाव करने की कोशिश कर रहे हैं। जब पीएम पंजाब आ रहे थे तो उन्होंने सुरक्षा को लेकर क्या इंतजाम किए थे?

Next Story