राष्ट्रीय

पहलवानों के समर्थन में उतरे बाबा रामदेव, बोले- 'बृजभूषण शरण सिंह को जेल में डाल देना चाहिए...'

Arun Mishra
27 May 2023 5:49 AM GMT
पहलवानों के समर्थन में उतरे बाबा रामदेव, बोले- बृजभूषण शरण सिंह को जेल में डाल देना चाहिए...
x
जंतर-मंतर पर धरना दे रही महिला पहलवानों का समर्थन करते हुए उन्होंने बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी की मांग की है।

योग गुरु बाबा रामदेव ने राजस्थान के भीलवाड़ा में शुक्रवार को बड़ा बयान दिया है। दिल्ली में जंतर-मंतर पर धरना दे रही महिला पहलवानों का समर्थन करते हुए उन्होंने बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी की मांग की है। उन्होंने कहा कि कुश्ती संघ के मुखिया पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगना शर्मनाक है। मुखिया को गिरफ्तार करके जेल की सलाखों के पीछे डाल देना चाहिए। इस अवसर पर बाबा रामदेव ने महिला पहलवानों के समर्थन में बाेलते हुए बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग की।

महिला पहलवानों का समर्थन करते हुए बाबा रामेदव ने कुश्ती संघ के अध्यक्ष पर जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने कहा बृजभूषण सिंह को तुरंत गिरफ्तार करके जेल की सलाखों के पीछे डाल देना चाहिए। उन्होंने कहा कि वह (बृजभूषण सिंह) रोज बहन, बेटियों के बारे में बकवास करता रहता है। महिला पहलवानों के साथ यौन उत्पीड़न शर्मनाक है।

बाबार रामदेव भीलवाड़ा में आयोजित तीन दिवसीय योग शिविर में शामिल होने पहुंचे थे। यहां एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने योग से अलग राजनीति पर भी बात की। उन्होंने कहा, मुझे राजनीति में नहीं आना है। इस अवसर पर उन्होंने पीएम नरेंद्र मादी की भी तारीफ की। उन्होंने कहा मोदी संन्यासी जैसा जीवन जी कर अच्छे से शासन चला रहे हैं। मोदी और योगी अच्छा काम कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि मेरा प्रेम सीएम गहलोत से भी है। मेरी किसी से कोई लड़ाई नहीं है।

Next Story