राष्ट्रीय

रामविलास पासवान अस्पताल में भर्ती, ट्वीट कर कहा- 'चिराग के हर फ़ैसले के साथ'

Arun Mishra
11 Sep 2020 6:14 AM GMT
रामविलास पासवान अस्पताल में भर्ती, ट्वीट कर कहा- चिराग के हर फ़ैसले के साथ
x
रामविलास पासवान ने लिखा, "मुझे ख़ुशी है कि इस समय मेरा बेटा चिराग मेरे साथ है और मेरी हर सम्भव सेवा कर रहा है.

नई दिल्ली : केंद्रीय खाद्य मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविलास पासवान (Ramvilas Paswan) की तबियत खराब है और वे दिल्ली के अस्पताल में भर्ती हैं. उन्होंने ट्विटर के जरिए अपने स्वास्थ्य की जानकारी दी. आज सुबह रामविलास पासवान ने बेहद भावनात्मक ट्वीट करते हुए लिखा कि कोरोना संकट के समय खाद्य मंत्री के रूप में निरंतर अपनी सेवा देश को दी और हर सम्भव प्रयास किया कि सभी जगह खाद्य सामग्री समय पर पहुंच सके. इसी दौरान तबियत ख़राब होने लगी, लेकिन काम में कोई ढिलाई ना हो इस वजह से अस्पताल नहीं गया.


रामविलास पासवान ने आगे लिखा, "मेरी ख़राब तबियत का एहसास जब चिराग को हुआ तो उसके कहने पर मैं अस्पताल गया और अपना इलाज करवाने लगा. मुझे ख़ुशी है कि इस समय मेरा बेटा चिराग मेरे साथ है और मेरी हर सम्भव सेवा कर रहा है. मेरा ख़याल रखने के साथ-साथ पार्टी के प्रति भी अपनी ज़िम्मेदारियों को बखूबी निभा रहा है."


पासवान ने लिखा, "मुझे विश्वास है कि अपनी युवा सोच से चिराग पार्टी व बिहार को नयी ऊंचाईयों तक ले जाएगा. चिराग के हर फ़ैसले के साथ मैं मजबूती से खड़ा हूं. मुझे आशा है कि मैं पूर्ण स्वस्थ होकर जल्द ही अपनों के बीच आऊंगा."



रामविलास पासवान के इस ट्वीट के भावनात्मक के साथ सियासी मायने भी निकाले जा रहे हैं. फ़िलहाल वो अस्वस्थ हैं और दिल्ली के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है.

Next Story