राष्ट्रीय

Russia Ukraine war: यूक्रेन में एक और भारतीय छात्र की मौत, पंजाब का रहने वाला था

Arun Mishra
2 March 2022 11:29 AM GMT
Russia Ukraine war: यूक्रेन में एक और भारतीय छात्र की मौत, पंजाब का रहने वाला था
x
जानकारी के मुताबिक छात्र पंजाब का रहने वाला था..

Indian Student Killed in Ukraine: रूस यूक्रेन युद्ध के बीच बुधवार को भी भारत के लिए एक बहुत बुरी खबर सामने आई है. जानकारी के मुताबिक छात्र पंजाब का रहने वाला था. बता दें कि बीते दिन यानी मंगलवार को भी एक छात्र की खारकीव में हुई शेलिंग में मौत हो गई थी.

बता दें कि रूसी सेना यूक्रेन में ताबड़तोड़ हमले कर रही है. जंग के सातवें दिन सुबह से ही रूस के सैनिक राजधानी कीव पर हमले कर रहे हैं. सुबह से हो रही शेलिंग में अभी तक भारी तबाही हो चुकी है. बुधवार सुबह से ही हमलों का दौर जारी है. कीव में सरकारी इमारतों पर हमले हो रहे हैं.

बताते चलें कि अब ये तबाही भीषण मोड़ पर आ चुकी है. बुधवार को जिस भारतीय छात्र की यूक्रेन में मौत हुई है, वह पंजाब का रहने वाला था. जिसकी मौत (Indian Student death in Ukraine) की वजह स्ट्रोक को बताया गया है. वह काफी समय से अस्पताल में भर्ती था. युद्धग्रस्त यूक्रेन में ये दूसरे भारतीय की मौत है.

ऐसे ही बीते दिन यानी मंगलवार को एक हवाई हमले में खारकीव में भारतीय छात्र की मौत हो गई है. यह जानकारी विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अरिंदम बागची (Arindam Bagchi) ने दी थी. मंगलवार को रूसी हमले में मारे गए भारतीय छात्र का नाम नवीन था. वह कर्नाटक का रहने वाला था.

Next Story