लाइफ स्टाइल

बॉलीवुड स्टार्स पर कोरोना का बढ़ता शिकंजा देख Salman Khan ने 'टाइगर 3' के लिए बनाए ये नियम

Sakshi
4 Jan 2022 2:39 PM GMT
बॉलीवुड स्टार्स पर कोरोना का बढ़ता शिकंजा देख Salman Khan ने टाइगर 3 के लिए बनाए ये नियम
x
बॉलिवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) आने वाले दिनों में फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे। फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ (Katrina Kaif) महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

बॉलिवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) आने वाले दिनों में फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे। फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ (Katrina Kaif) महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। भारत में कोरोना संक्रमण के केस तेजी से बढ़ रहे हैं। जिसके चलते सलमान खान ये सुनिश्चित कर रहे हैं कि फिल्म 'टाइगर 3' के सेट पर कड़े नियमों का पालन किया जाए। और इसके लिए सलमान खान ने कुछ कड़े नियम बनाए है|

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार सलमान खान खुद को और अपने आसपास के लोगों को सुरक्षित रखने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। सलमान खान के एक करीबी सोर्स ने 'इंडिया टुडे' को बताया कि उन्होंने प्रॉडक्शन हाउस को 'टाइगर 3' के सेट पर कड़े कोविड प्रोटोकॉल नियमों को बनाने के लिए कहा है। साथ ही बताया गया है कि शूटिंग के लिए जिन लोगों की जरूरत है, केवल वो लोग ही लोकेशन पर मौजूद रहेंगे।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार सलमान खान फिल्म में इमरान हाशमी के साथ कुछ फाइट सीक्वेंस शूटिंग करेंगे। खबर है कि इमरान हाशमी आने वाले दिनों में सलमान खान को जॉइन करेंगे। इसके लिए सेट पर फाइट कोऑर्डिनेटर और एक टीम मौजूद होगी और सलमान खान खुद शूटिंग व्यवस्था पर ध्यान दे रहे हैं ताकि ये सुनिश्चित किया जा सके कि एक सेफ शूटिंग के लिए सभी नियमों का पालन हो रहा है।

मीडिया में छपी खबरों के अनुसार 'इमरान हाशमी और सलमान खान कुछ इंटरनैशनल ऐक्शन डायरेक्टरों के साथ एसआरपीएफ ग्राउंड सेट पर कुछ ऐक्शन सीन्स की शूटिंग करेंगे।' कटरीना कैफ के भी जल्द ही 'टाइगर 3' के सेट से जुड़ने की उम्मीद है।'

Next Story