राष्ट्रीय

Salman Khan House Firing: सलमान के घर फायरिंग के मामले में अब हरियाणा से पकड़ा गया तीसरा आरोपी

Special Coverage Desk Editor
18 April 2024 10:27 AM GMT
Salman Khan House Firing: सलमान के घर फायरिंग के मामले में अब हरियाणा से पकड़ा गया तीसरा आरोपी
x
Salman Khan House Firing: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। वहीं अब इस मामले में हरियाणा से एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है।

Salman Khan House Firing: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। वहीं अब इस मामले में हरियाणा से एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है। इस मामले में एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि जिसे हरियाणा से हिरासत में लिया गया है उसका संबंध पहले से गिरफ्तार किए गए दोनो आरोपियों में से एक से है और वो घटना से पहले और बाद में लगातार संपर्क में था।

अधिकारी ने बताया कि संदिग्ध को हरियाणा में पकड़े जाने के बाद मुंबई लाया गया है। उन्होंने आगे बताया सलमान के घर फायरिंग के आरोप में गिरफ्तार दोनो आरोपी संदिग्ध को अपनी गतिविधियों के बारे में विस्तृत जानकारी दे रहे थे और फोन इंटरनेट के माध्यम से किया गया था। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है लेकिन मामले में उसे अभी गिरफ्तार नहीं किया गया है।

इसी बीच मुंबई क्राइम ब्रांच ने कुख्यात गैंगस्टर अनमोल बिश्नोई की कथित साजिश के बारे में और जानकारी जुटाने के लिए नई दिल्ली, बिहार, गुजरात और राजस्थान में चार टीमों को भेजा है। इसके साथ ही ये भी सामने आया है कि बाइक चला रहा आरोपी लगातार लॉरेंस गैंग के संपर्क में था और आरोपी नॉर्मल कॉल की जगह इंटरनेट कॉलिंग का इस्तेमाल कर रहे थे।

सिर्फ डराना था मकसद

दोनो आरोपियों को पहले ही 1 लाख रुपए दिए जा चुके थे तो वहीं 3 लाख रुपए काम होने के बाद मिलने थे। पुलिस के अनुसार, 13 अप्रैल की रात को फायरिंग से कुछ घंटे पहले बंदूकें सप्लाई की गई थीं फिर घटना के बाद हथियार को फेंक दिया। मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने बताया कि इस फायरिंग का उद्देश्य सलमान खान की हत्या करना नहीं बल्कि उन्हें डराना था। आपको बता दें कि 13 अप्रैल को सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गोलीबारी की घटना हुई थी।

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story