राष्ट्रीय

सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, लॉज में चल रहा था धंधा

Special Coverage Desk Editor
3 Jan 2022 9:42 AM GMT
सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, लॉज में चल रहा था धंधा
x
मध्यप्रदेश के रीवा में पुलिस ने लॉज की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट (sex racket busted in Rewa) का पर्दाफाश किया है. पुलिस की छापामार कार्रवाई के दौरान होटल के कमरों से कई महिला- पुरुष पकड़े गये हैं.

रीवा। रीवा पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ (sex racket busted in Rewa) करने में सफलता हासिल की है. यह रैकेट शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित होटल दीप लॉज (sex racket was running in the lodge) में चल रहा था. पुलिस ने रविवार की देर शाम लॉज में अचानक दबिश दी, जहां कई पुरुष और महिलाएं संदिग्ध हालात में पाये गये. इसके बाद पुलिस धंधे में लिप्त होटल संचालक समेत वहां मौजूद लड़के-लड़कियों को पुलिस कंट्रोल रूम लेकर आई, जहां उनसे पूछताछ की जा रही है.

बता दें कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत दीप लॉज में पिछले कई वक्त से देह व्यपार किया जा रहा है. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने देर शाम लॉज में छापा मारा. पुलिस को देखकर वहां मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई. इसके बाद पुलिस ने लड़के-लड़कियों सहित होटल संचालक को भी गिरफ्तार कर लिया. पुलिस कंट्रोल रूप में पूछताछ की जा रही है. इस पूरे मामले को लेकर पुलिस के अधिकारियों ने मीडिया के सामने ज्यादा कुछ नहीं कहा है. पुलिस का कहना है की पकड़े गए लोगों के खिलाफ अनैतिक व्यपार अधिनियम के तहत कार्रवाई की जा रही है.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story