राष्ट्रीय

Shraddha Murder Case: पुलिस ने आफताब के खिलाफ तैयार की 3000 पन्नों की चार्जशीट, 100 गवाह बताएंगे पूरी कहानी

Special Coverage Desk Editor
22 Jan 2023 12:17 PM GMT
Shraddha Murder Case: पुलिस ने आफताब के खिलाफ तैयार की 3000 पन्नों की चार्जशीट, 100 गवाह बताएंगे पूरी कहानी
x
Shraddha Murder Case: श्रद्धा वॉल्कर मामले (Shraddha Walker Murder Case) में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) जल्द ही आरोपी आफताब अमीन पूनावाला के खिलाफ दाखिल कर सकती है। पुलिस ने 3000 पन्नों की चार्जशीट तैयार की है।

Shraddha Murder Case: देश को हिला कर रख देने वाले श्रद्धा वॉल्कर मामले (Shraddha Walker Murder Case) में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) जल्द ही आरोपी आफताब अमीन पूनावाला के खिलाफ चार्टशीट दाखिल कर सकती है। पुलिस ने 3000 पन्नों की चार्जशीट तैयार की है। इस चार्जशीट में घटना की कहानी बयां करने के लिए नार्को टेस्ट, पॉलीग्राफी और डीएनए टेस्ट की रिपोर्ट को भी शामिल किया गया है।

इसके अलावा इसमें 100 से ज्यादा गवाहों के बयान भी लिखे गए हैं। पुलिस (Delhi Police) का दावा है कि तैयार की गई चार्जशीट फूलप्रूफ और बेहद मजबूत है। इसके बावजूद पुलिस नए सिरे से इसकी तस्दीक करने का प्रयास कर रही है। उम्मीद की जा रही है कि अगले एक-दो दिन में पुलिस चार्जशीट कोर्ट में पेश करते हुए इसके फास्ट ट्रायल के लिए कोर्ट से गुहार लगाएगी।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार चार्जशीट में पुलिस ने 4 जनवरी को महरौली के एक जंगल से बरामद बालों और हड्डियों के नमूनों की डीएनए रिपोर्ट का भी हवाला दिया है, जिससे पुष्टि हुई कि ये श्रद्धा की हड्डियां थीं। वहीं, चार्जशीट में श्रद्धा की डीएनए रिपोर्ट के अलावा आरोपी आफताब पूनावाला का कबूलनामा और नार्को टेस्ट की रिपोर्ट भी शामिल है, हालांकि दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक इन दोनों रिपोर्ट का कोर्ट में ज्यादा महत्व नहीं है।

बता दें कि पिछले साल 18 मई को आरोपी आफताब पूनावाला ने दिल्ली के छतरपुर इलाके में श्रद्धा वाकर की गला दबाकर हत्या कर दी थी और फिर शव के कई टुकड़े कर दिए थे. आरोप है कि आफताब ने श्रद्धा के शरीर के 35 टुकड़े कर दिए और उन्हें कई दिनों तक फ्रीज में रखा। बाद में सबूत मिटाने के मकसद से उन टुकड़ों को धीरे-धीरे दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में फेंक दिया गया। हत्या के करीब 6 माह बाद पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा कर आरोपी आफताब को गिरफ्तार कर लिया।

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story