राष्ट्रीय

Shradha Murder Case: पोस्टमार्टम मे हुआ खुलासा, श्रद्धा की हड्डियों को आरी से काटा गया

Satyapal Singh Kaushik
14 Jan 2023 7:00 AM GMT
Shradha Murder Case: पोस्टमार्टम मे हुआ खुलासा, श्रद्धा की हड्डियों को आरी से काटा गया
x
श्रद्धा की हत्या का आरोपी आफताब अभी तिहाड़ जेल में बंद है. बता दें कि श्रद्धा वॉल्कर हत्याकांड में आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट हो चुका है।

Delhi: देश की राजधानी दिल्ली के महरौली में हुए मर्डर केस में पुलिस ने श्रद्धा वॉल्कर की 23 हड्डियों को पोस्टमार्टम विश्लेषण कराया है. दिल्ली एम्स में मंगलवार को हुए पोस्टमार्टम एनालिसिस में सामने आया है कि हड्डियों को आरी से काटा गया था।

तिहाड़ जेल में बंद है आफताब

श्रद्धा की हत्या का आरोपी आफताब अभी तिहाड़ जेल में बंद है. बता दें कि श्रद्धा वॉल्कर हत्याकांड में आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट हो चुका है. इससे पहले उसने पॉलीग्राफ टेस्ट का सामना किया था. पुलिस पूछताछ में आफताब ने बताया था कि उसने ही श्रद्धा की हत्या की. आफताब श्रद्धा का प्रेमी था. दोनों मुंबई के रहने वाले थे और कुछ दिन पहले ही दिल्ली में शिफ्ट हुए थे. दिल्ली में दोनों महरौली में एक फ्लैट लेकर लिव इन रिलेशन में रह रहे थे।

श्रद्धा के 35 टुकड़े किए थे

आफताब ने बताया था कि श्रद्धा से उसका 18 मई को झगड़ा हुआ था. इसके बाद उसने श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी थी. आफताब ने इसके बाद श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े किए थे. आफताब ने इस टुकड़ों को एक फ्रिज में रखा था. वह रोज रात में श्रद्धा के शव के एक टुकड़े को महरौली के जंगल में फेंकने के लिए जाता था।

श्रद्धा के मोबाइल की लोकेशन से गिरफ़्तार हुआ आफताब

आफताब श्रद्धा की हत्या के बाद भी उसी फ्लैट में रहता रहा. यहां तक कि वह श्रद्धा का सोशल मीडिया अकाउंट्स भी इस्तेमाल करता रहा, ताकि किसी को उसकी हत्या का शक न हो. आफताब ने श्रद्धा के अकाउंट्स से 54 हजार रुपए भी ट्रांसफर किए थे. श्रद्धा के मोबाइल की लोकेशन और बैंक अकाउंट डिटेल से ही पुलिस आफताब तक पहुंची थी. पुलिस ने 12 नवंबर को आफताब को गिरफ्तार किया था।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story