राष्ट्रीय

श्रद्धा ने 2 साल पहले पुलिस को शिकायत में कहा था, 'वो मेरे टुकड़े-टुकड़े कर देगा'- चौकानें वाली चिठ्ठी आई सामने! अब खुलेंगे सारे राज

Arun Mishra
23 Nov 2022 7:17 AM GMT
श्रद्धा ने 2 साल पहले पुलिस को शिकायत में कहा था, वो मेरे टुकड़े-टुकड़े कर देगा- चौकानें वाली चिठ्ठी आई सामने! अब खुलेंगे सारे राज
x
श्रद्धा का बेरहमी से कई टुकड़े करने वाले आफताब के बारे में एक चौकाने वाला खुलासा ये हुआ है कि श्रद्धा को आरोपी से अपनी जान का खतरा लंबे समय से बना हुआ था.

Shradha Murder Case: बीते पिछले कुछ दिनों से श्रद्धा मर्डर केस पूरे देश की सुर्खियों में बना हुआ है. अपनी प्रेमिका श्रद्धा का बेरहमी से कई टुकड़े करने वाले आफताब के बारे में एक चौकाने वाला खुलासा ये हुआ है कि श्रद्धा को आरोपी से अपनी जान का खतरा लंबे समय से बना हुआ था. इसकी पुष्टि उस पुलिस कंप्लेन से हुई है जो खुद श्रद्धा ने दो साल पहले थाने में दर्ज कराई थी. उस शिकायत की एक्सक्लूसिव कॉपी स्पेशल कवरेज न्यूज़ के पास है.....

अब पढ़िए मीडिया में सामने आया श्रद्धा का पूरा लेटर...

"मेरा नाम श्रद्धा वालकर है और मैं 25 साल की हूं। मैं 26 साल के आफताब अमीन पूनावाला की रिपोर्ट करना चाहती हूं। वह विजय नगर कॉम्प्लेक्स के रीगल अपार्टमेंट में रहता है। वह मुझसे गालीगलौज और मारपीट करता है। आज उसने मेरा गला दबाकर जान से मारने की कोशिश की। उसने मुझे धमकाया और ब्लैकमेल किया कि वह मुझे जान से मारकर टुकड़े-टुकड़े कर देगा और फेंक देगा। वो मेरे साथ 6 महीने से मारपीट कर रहा है, लेकिन मैं पुलिस में उसकी शिकायत करने की हिम्मत नहीं जुटा पाई, क्योंकि वो मुझे जान से मारने की धमकी दे रहा था।

आफताब के परिवार वाले भी जानते हैं कि वो मुझे मारता-पीटता है और जान से मारने की कोशिश भी कर चुका है। उसकी फैमिली जानती है कि हम दोनों साथ रहते हैं और वीकेंड पर वो लोग मिलने भी आते हैं। मैं आज तक उसके साथ रहती हूं, क्योंकि हमारी जल्द ही शादी होने वाली है और उसके परिवार की भी रजामंदी है। अब मैं उसके साथ नहीं रहना चाहती हूं।"


श्रद्धा मर्डर केस में लेटेस्ट अपडेट

- दिल्ली पुलिस ने बुधवार को मुंबई जाकर श्रद्धा के परिवारवालों के बयान दर्ज किए हैं। श्रद्धा और आफताब के रिश्तों के बारे में सवाल पूछे हैं।

- रोहणी फोरेंसिक लैब में मंगलवार को आफताब का पॉलीग्राफी टेस्ट शुरू हो गया है। यह प्रोसेस करीब एक हफ्ते तक चलेगी।

- दिल्ली पुलिस ने महाराष्ट्र में पालघर जिले की वसई क्राइम ब्रांच में आफताब के तीन दोस्तों के बयान दर्ज किए। दिल्ली पुलिस अब तक 17 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है।

Next Story