राष्ट्रीय

सोनाली फोगाट केस में क्लब मालिक गिरफ्तार: बाथरूम से ड्रग्स बरामद, गोवा पुलिस ने ड्रग पैडलर भी दबोचा

Arun Mishra
27 Aug 2022 6:13 AM GMT
सोनाली फोगाट केस में क्लब मालिक गिरफ्तार: बाथरूम से ड्रग्स बरामद, गोवा पुलिस ने ड्रग पैडलर भी दबोचा
x
सोनाली फोगाट की मौत के मामले में गोवा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है।

भाजपा नेता और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट की मौत के मामले में गोवा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। गोवा पुलिस ने कर्लीज क्लब के मालिक और एक ड्रग पैडलर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कर्लीज क्लब के बाथरूम से ड्रग्स भी बरामद किया है। इस बात की पुष्टि गोवा के IG आमेवीर बिश्नोई ने की है। आपको बतादें अब तक इस मामले में सुधीर सांगवान और सुखविंदर समेत 4 की गिरफ्तारी हो चुकी है।

वहीं, गोवा पुलिस ने एक सीसीटीवी फुटेज जब्त किया है, उसमें सुधीर बोटल से सोनाली को कुछ पिलाता हुआ दिखाई दे रहा है, लेकिन टिक टॉक स्टार बार-बार उसे रोक रही हैं, वे वो पदार्थ पीने से बच रही हैं। अब पुलिस को शक है कि ये पदार्थ MDMA ड्रग है जो सोनाली को दिया जा रहा है। इस बात की पुष्टि करने के लिए केमिकल जांच करवाने की बात कही जा रही है।

इस बीच गोवा कांग्रेस भी पूरे मामले में पुलिस और भाजपा पर हमलावर हो गई है। कांग्रेस की गोवा इकाई के नेता माइकल लोबो ने आरोप लगाया है कि पुलिस सोनाली फोगाट हत्याकांड को रफा-दफा करने की कोशिश कर रही है ऐसे में इस केस की सीबीआई जांच होनी चाहिए।

सोनाली फोगाट डेथ केस में पुलिस बारीकी से जांच कर रही है। इसमें खुलासा हुआ है कि ड्रग पेडलर ने सुखविंदर को होटल में MDMA दिया था। सुखविंदर ने ड्रग्स को टॉयलेट में छिपाया था। पुलिस ने 2 ग्राम ड्र्ग्स बरामद कर ली है।

आज चारों आरोपियों की कोर्ट में पेशी होगी

आज चारों आरोपियों का मेडिकल करवाकर उन्हें कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लिया जाएगा। पुलिस चारों आरोपियों को आमने-सामने बैठाकर इनसे पूछताछ करेगी। पुलिस यह जानने का प्रयास करेगी कि आखिर इनकी मुलाकात कैसे हुई और ये ड्रग कहां से लाया गया।

सुधीर और सुखविंदर ने सोनाली को ड्रग्स देने की बात कबूली

गोवा के DGP जसपाल सिंह के अनुसार सुधीर और सुखविंदर ने कबूल किया है कि उन्होंने 22 अगस्त की रात सोनाली को जबरदस्ती ड्रग दी। उन्हें लिक्विड में मिलाकर केमिकल दिया गया। ड्रग की ओवरडोज से सोनाली की तबीयत बिगड़ी तो दोनों उन्हें वॉशरूम में ले गए। दोनों सोनाली के साथ दो घंटे वॉशरूम में ही बैठे रहे।

Next Story