राष्ट्रीय

सोनिया गांधी काले कपड़े पहनकर पहुंची संसद, राहुल की सदस्यता पर पूरा विपक्ष एक

Shiv Kumar Mishra
27 March 2023 5:24 AM GMT
सोनिया गांधी काले कपड़े पहनकर पहुंची संसद, राहुल की सदस्यता पर पूरा विपक्ष एक
x
कांग्रेस के अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़गे समेत सभी नेता काले कपड़े पहनकर लोकसभा में पहुंचे।

नई दिल्ली : कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और रायबरेली लोकसभा क्षेत्र की सांसद सोनिया गांधी आज लोकसभा में काले लिबास पहनकर संसद में पहुंची है। वहीं युवा कांग्रेस के नेता काले कपड़े पहनकर अपना प्रदर्शन जारी रखे हुए है।

आज जहां तृणमूल कांग्रेस को छोड़कर सभी दल राहुल गांधी के मुद्दे पर एक नजर आ रहे है। अब तृणमूल कांग्रेस ने आज की बैठक में शामिल होकर इस मुद्दे पर अपनी सहमति दे दी है। अब पूरा विपक्ष एक होता नजर आ रहा है। सोनिया गंधीं अभी स्वास्थ्य संबंधी कारणों को देखते हुए संसद नहीं जा रही थी लेकिन आज राहुल गांधी की सदस्यता को लेकर सदन में मौजूद रहेंगी। सोनिया गांधी आज काले कपड़े पहनकर सदन में पहुंची है।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि हम चाहते हैं कि सच सामने आए। अगर महज ढाई साल में अडानी की संपत्ति बढ़ी है तो इसके पीछे क्या वजह हो सकती है? अगर उनके पास जादू है जो ऐसा कर सकता है, तो हम देशवासियों को भी यही बताना चाहेंगे। अगर जेपीसी बनती है, तो हमें जादू के बारे में पता चलेगा और लोगों को भी पता चलेगा।

लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि सभी मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए पीएम मोदी लंदन से ओबीसी और देशद्रोही का मुद्दा लेकर आए हैं। अगर आप राहुल गांधी के खिलाफ बोलना चाहते हैं तो क्यों क्या संसद में नहीं कहा जाता? क्या संसद माफी मांगने की जगह है? अगर ऐसा होता तो पीएम मोदी को दर्जनों बार माफी मांगनी पड़ती।"

कांग्रेस के नेता आज लोकसभा में काले कपड़े पहनकर पहुंचे है।

Next Story