राष्ट्रीय

Target Killing: चुनाव के बीच राजोरी में टारगेट किलिंग, सैनिक के भाई की हत्या, एक सप्ताह में दूसरी वारदात

Special Coverage Desk Editor
23 April 2024 8:42 AM GMT
Target Killing: चुनाव के बीच राजोरी में टारगेट किलिंग, सैनिक के भाई की हत्या, एक सप्ताह में दूसरी वारदात
x
Jammu Kashmir: सोमवार रातजम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले मेंआतंकवादियों ने एक व्यक्ति रजाक की गोली मारकर हत्या कर दी। यह घटना तब हुई जब थानामंडी पुलिस स्टेशन क्षेत्र में अपने गांव कुंडा टॉप में एक मस्जिद से मृतक अब्दुला रजाक बाहर आया।

Jammu Kashmir: सोमवार रातजम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले मेंआतंकवादियों ने एक व्यक्ति रजाक की गोली मारकर हत्या कर दी। यह घटना तब हुई जब थानामंडी पुलिस स्टेशन क्षेत्र में अपने गांव कुंडा टॉप में एक मस्जिद से मृतक अब्दुला रजाक बाहर आया। पुलिस अधिकारियों ने जानकारी देते हुए कहा कि रजाक का भाई प्रादेशिक सेना में सिपाही है। घटना के बाद इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। अब इलाके की घेराबंदी भी कर दी है।

आतंकी हमले से दहला राजौरी

खबर के अनुसार, पुलिस अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बतायै कि आतंकवादियों को पकड़ने के लिए घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। नजदीक से मृतक के ऊपर आतंकियों ने फायरिंग की थी। इससे पहले बुधवार 17 अप्रैल को अनंतनाग जिले में आतंकवादियों ने बिहार के एक श्रमिक की गोली मारकर हत्या कर दी थी। मृतक की पहचान बिहार निवासी शंकर शाह के पुत्र राजा शाह के रूप में हुई थी। आतंकवादियों ने आतंकवादियों ने मृतक के गर्दन में दो और पेट में दो गोलियां मारी थी।

CM गुलाम नबी आजाद ने जताया दुख

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आजाद ने इस घटना पर दुख जताया था। उन्होंने दुख जताते हुए कहा कि बिजबेहरा के दुखद हमले की कड़ी निंदा करता हूं, जिसमें बिहार के राजा शाह नामक एक गैर स्थानीय ने हिंसा के इस संवेदनहीन कृत्य में जान चले गई। इसके अलावा महबूबा मुफ्ती नेबोला, ‘ मैं हिंसा के इस संवेदनहीन कृत्य कीनिंदा करती हूं। मेरीपरिवार के प्रतिगहरी संवेदनाएं हैं।

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story