Archived

कश्मीर के पुलवामा में CRPF कैंप पर आतंकवादी हमला, 2 जवान शहीद 1जवान घायल

कश्मीर के पुलवामा में CRPF कैंप पर आतंकवादी हमला, 2 जवान शहीद 1जवान घायल
x

शनिवार देर रात जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में सीआरपीएफ कैंप पर आतंकी हमला हो गया. इस हमले में हमारे तीन जवान घायल हुए. जिसमें दो जवान शहीद होगये है. यह हमला दो भारी हथियारबंद आतंकियों ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के कैंप पर किया है.


मिली जानकारी के अनुसार सीआरपीएफ की 185 बटालियन की सीमा में घुसने से पहले आतंकियों ने ग्रेनेड फेंका और आग लगा दी. खबर लिखे जाने तक आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच गोलीबारी जारी है. घटना लैथापोरा में रात्रि करीब 2:10 बजे की बताई जा रही है. एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रारंभिक गोलीबारी में कम से कम तीन सीआरपीएफ जवान घायल हुएहैं. इस घटना में हमारे दो जवान शहीद हो गये है. एक जवान गंभीर घायल है.


आपको बता दें कि शनिवार को ही पाकिस्तान की तरफ से लगातार हो रहे संघर्ष विराम उल्लंघन के बीच सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने सुरक्षाबल की तैयारियों और जम्मू कश्मीर की वर्तमान सुरक्षा स्थिति की समीक्षा की. रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि सेना प्रमुख ने नियंत्रण रेखा के पास अग्रिम चौकियों का दौरा किया. राजौरी में बीते 23 दिसंबर को पाकिस्तानी सैनिकों की गोलीबारी में सेना के एक मेजर और तीन जवान शहीद हो गए थे.

Next Story