राष्ट्रीय

बीजेपी ज्वाइन कर रहा है हिस्ट्रीशीटर, पुलिस देख कर भाग गया

Shiv Kumar Mishra
2 Sep 2020 3:30 AM GMT
बीजेपी ज्वाइन कर रहा है हिस्ट्रीशीटर, पुलिस देख कर भाग गया
x
पुलिस ने बताया कि टीम को देखकर सूर्य वहां से अपनी कार लेकर भाग गया .हालांकि पुलिस ने मौके पर अन्य लोगों को वहां से पकड़ा है.

तमिलनाडु में इनमें भारतीय जनता पार्टी की अब बड़ी आलोचना हो रही है .दरअसल बीजेपी एक सूर्या नाम के शख्स को पार्टी ज्वाइन करा रही थी. वह बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम में जॉइनिंग के लिए पहुंचा था अचानक वहां पुलिस आ गई और वह पुलिस को देखकर वहां से भाग गया,

दरअसल सूर्या एक हिस्ट्रीशीटर है और पुलिस उसको काफी समय से तलाश कर रही थी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक भागने वाला तो ख्यात गैंगस्टर रेड हिल्स सूर्य के नाम से जाना जाता है उसके ऊपर हत्या के 6 मामलों के अलावा 50 के गंभीर धाराओं में चल रहे थे उसकी जॉइनिंग का कार्यक्रम बेंडालूरू में था यहां पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एल मुरगन पहुंचे थे.

जब पुलिस को हिस्ट्रीशीटर के वहां पहुंचने की जानकारी हुई तो चैंगलपत जिले की पुलिस वहां पहुंच गई. पुलिस ने बताया कि टीम को देखकर सूर्य वहां से अपनी कार लेकर भाग गया .हालांकि पुलिस ने मौके पर अन्य लोगों को वहां से पकड़ा है.

बताया जा रहा है कि पकड़े गए लोग सूर्या के साथी हैं और भी मौके पर चाकू के साथ पकड़े गए. पुलिस लोगों को पकड़ थाने ले गई तो बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया. लेकिन जैसे यह पता लगा ज्वाइन करने वाला व्यक्ति हिस्ट्रीशीटर था. सबके होश उड़ गए. वही मिली जानकारी के मुताबिक हिस्ट्रीशीटर की जानकारी में पार्टी में शामिल हो रहा था.

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story