राष्ट्रीय

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के दिल्ली लुटियन जोन खरीदे गए मकान की हो रही चर्चा ...

Desk Editor
11 Sep 2021 3:00 PM GMT
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के दिल्ली लुटियन जोन खरीदे गए मकान की हो रही चर्चा ...
x
300 करोड़ से ज्यादा का इस क्षेत्र में है मकान जो लोगों की जुबान पर बना चर्चा का विषय, राष्ट्रपति भवन के पास आज तक बड़े नेता भी नही खरीद सके मकान...

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने खरीदा दिल्ली के लुटियंस जोन में मकान ...

कौशांबी निवासी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य आजकल सुर्खियों में बने हुए हैं । एक तरफ जहां उनकी शैक्षिक योग्यता डिग्री को लेकर मुकदमा चल रहा है । वही कौशांबी के कसिया स्थित पेट्रोल पम्प मे दिये गए लाइसेंस में हलफनामा का मामला भी तूल पकड़ रहा है । अभी यह मामला ठंडा भी नहीं हुआ है कि एक नया मामला दिल्ली राष्ट्रपति भवन के पास लुटियन जोन में लगभग 300 करोड़ का मकान खरीदे जाने की चर्चा जोर पकड़ रही है ।

बता दें कि दिल्ली लुटियंस जोन में फिरोजशाह रोड पर खरीदे गए उस मकान में अक्सर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य जब भी दिल्ली जाते हैं तो केंद्रीय मंत्रियों से मिलने के बाद अपने आवास पर रुकते हैं और वहीं पर अपने लोगों से गोपनीय तरीके से मिलना जुलना भी करते हैं । यह बातें चर्चा का विषय बन गई है ।

सूत्रों की माने तो आज तक बड़े-बड़े नेताओं ने लुटियंस जोन राष्ट्रपति भवन के आसपास मकान नहीं खरीद पाए हैं वहीं डिप्टी सीएम केशव प्रसाद का मकान होना सुर्खियों में है । इनके पास कहां से अकूत संपत्ति और आय से अधिक संपत्ति हो गई जिससे उन्होंने वहां पर मकान खरीदा जो चर्चा का विषय बना हुआ है ।

Next Story