राष्ट्रीय

हैवान बेटे ने पिता के मुंह पर मारे ताबड़तोड़ 25 मुक्के, मन न भरने पर किया ऐसा, VIDEO देख आएगा गुस्सा

Special Coverage Desk Editor
29 April 2024 10:52 AM GMT
हैवान बेटे ने पिता के मुंह पर मारे ताबड़तोड़ 25 मुक्के, मन न भरने पर किया ऐसा, VIDEO देख आएगा गुस्सा
x
Son beats his father brutally: कर्नाटक से हैवानियत की हदें पार कर देने वाला वीडियो सामने आया है. इसे देखकर हर किसी का खून खौल उठेगा. इसमें देखा जा सकता है कि एक ​बेटा पिता पर ताबड़तोड़ मुक्के बरसा रहा है.

Son beats his father brutally: कर्नाटक से हैवानियत की हदें पार कर देने वाला वीडियो सामने आया है. इसे देखकर हर किसी का खून खौल उठेगा. इसमें देखा जा सकता है कि एक ​बेटा पिता पर ताबड़तोड़ मुक्के बरसा रहा है. वह ऐसा तब तक करता रहा, जब तक पिता बेसुध होकर गिर नहीं पड़ा. इस पिटाई के बाद बुजुर्ग की मौत हो गई. आरोपी के खिलाफ केस दर्ज हो चुका है. यह वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया. सोशल मीडिया पर जब इसे शेयर किया गया तो कई लोगों इस पर तीखी प्र​तिक्रिया व्यक्त की है. वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से बेटे ने एक के बाद एक ताबड़तोड़ 25 मुक्के मारे. बताया जा रहा है कि प्रॉपर्टी को लेकर बेटा हैवान बन गया. इसे लेकर युवक अपने पिता को बेरहमी से पीटता हुआ दिखाई दिया.

यह वीडियो वायरल हो चुका है. इसमें देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग पिता घर के बाहर कुर्सी पर बैठा हुआ है. तभी बेटे ने आकर उन्हें पीटना शुरू कर दिया. वीडियों में देखा जा सकता है कि बुजुर्ग पर ताबड़तोड़ मुक्के बरसाए जा रहे हैं. बाद में वह बेसुध होकर गिर पड़ा. मगर हैवान बेटे का दिल नहीं भरा, उसने पैर से पिता के चेहरे पर वार किया. ये वीडियो कर्नाटक का बताया गया है.

15 सेकंड में 25 बार मुक्के मारे

इस वीडियो को देखकर हर कोई परेशान है. बुजुर्ग पिता को बेटे ने 15 सेकंड में 25 बार मुक्के मारे. जब वह थक गया तो उस पर पैर से भी हमला किया. मगर तभी एक अन्य शख्स ने उसे रोक लिया. इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स गुस्से से भर गए हैं. वीडियो शेयर करके कई लोगों ने लिखा है यही कलियुग है.

इससे ज्यादा शर्मनाक कुछ नहीं

इस वीडियो को झारखंड के बीजेपी नेता डॉ धनंजय पुटुष ने शेयर किया है. बेटे की इस दर्दनाक पिटाई के बाद पिता बेसुध हो गया, इसके कुछ दिनों के बाद उसकी मृत्यु हो गई. एक यूजर ​ने लिखा कि इससे ज्यादा शर्मनाक कुछ नहीं हो सकता है. वहीं एक यूजर का कहना है कि ऊपरवाला ये सब देख रहा है. इसी जन्म में सारा हिसाब होता है.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story