राष्ट्रीय

देश में PUBG की जगह लेगा अक्षय कुमार का यह गेम, टीज़र लांच

Shiv Kumar Mishra
4 Sep 2020 2:13 PM GMT
देश में PUBG की जगह लेगा अक्षय कुमार का यह गेम, टीज़र लांच
x
अक्षय ने #FAUG लिखा है.

PUBG बैन होने से निराश गेमर्स को बॉलीवुड ऐक्‍टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एक खुशखबरी दी है. अक्षय Fearless And United-Guards FAU-G नाम से एक ऐक्‍शन गेम लेकर आ रहे हैं. उन्‍होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. पोस्‍टर से माना जा रहा है कि यह PUBG की टक्‍कर का ऐक्‍शन गेम हो सकता है.

अक्षय कुमार यह गेम पीएम मोदी के आत्‍मनिर्भर भारत मूवमेंट के तहत लेकर आए हैं. यह गेम (Fearless and United: Guards FAU-G) भारतीय सेना के जवानों पर आधारित है.

अक्षय कुमार ने ट्वीट कर कहा है, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्‍मनिर्भर मूवमेंट को समर्थन करते हुए, ऐक्शन गेम, Fearless And United-Guards FAU-G को पेश करने पर गर्व है. मनोरंजन के अलावा, खिलाड़ी हमारे सैनिकों के बलिदानों के बारे में भी जानेंगे. इसका 20 पर्सेंट नेट रेवेन्‍यू 'भारत के वीर' ट्रस्‍ट को डोनेट किया जाएगा.' साथ में अक्षय ने #FAUG लिखा है.


बता दें कि सीमा पर चीन के साथ जारी गतिरोध के बीच भारत सरकार ने कई चीनी मोबाइल ऐप्स (Chinese mobile Apps) को बैन कर दिया था. PUBG समेत 118 और चीनी मोबाइल ऐप्स को बैन किया गया है. सरकार की तरफ से इससे पहले भी चीनी ऐप्स पर प्रतिबंध लगाए गए थे. सरकार ने हाल ही में पहले 59 ऐप को बैन किया था जिसमें लोकप्रिय ऐप TikTok भी शामिल था. बाद में सरकार ने 47 और ऐप को बैन किया था. आज एक बार फिर से सरकार की तरफ से PUBG समेत 118 ऐप को बैन किया गया है.

Next Story