राष्ट्रीय

बेरोजगार युवाओं को नियुक्ति न मिलने से नाराज, अभ्यर्थी जयराम ठाकुर से मिलने ओकओवर पहुंचे

Desk Editor
10 Aug 2022 10:19 AM GMT
बेरोजगार युवाओं को नियुक्ति न मिलने से नाराज, अभ्यर्थी जयराम ठाकुर से मिलने ओकओवर पहुंचे
x

हिमाचल प्रदेश में शास्त्री का कमीशन पास करने के बाद भी बेरोजगार युवाओं को नियुक्ति नहीं मिली है। यह भर्ती प्रक्रिया वर्ष 2020 में शुरू हुई थी, जो वर्ष 2022 में भी पूरी नहीं हो पाई है। इससे नाराज अभ्यर्थी मंगलवार को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मिलने ओकओवर पहुंचे।

हालांकि इन्हें सरकारी आवास ओकओवर तक पहुंचने से पहले ही रोक दिया गया। इस दौरान अभ्यर्थियों की पुलिस से बहस भी हुई। नियुक्ति का इंतजार कर रहे बेरोजगारों में सरकार के प्रति रोष है। अभ्यर्थियों ने छोटा शिमला से ओकओवर तक रैली भी निकाली। कमीशन पास शास्त्री अभ्यर्थियों ने इस दौरान करीब 3 घंटे तक मुख्यमंत्री का इंतजार किया। दोपहर बाद मुख्यमंत्री ने इनसे मुलाकात की। अभ्यर्थियों ने मुख्यमंत्री से हाईकोर्ट में 23 अगस्त को होने वाली सुनवाई में सशर्त ज्वाइनिंग देने के बाबत अभ्यर्थियों की ओर से पक्ष रखने की मांग की।

अभ्यर्थियों का कहना है कि बैचवाइज भर्ती में भी सशर्त नियुक्ति दी गई है। मुख्यमंत्री ने अभ्यर्थियों को हाईकोर्ट में मामला उठाकर जल्द नियुक्ति का भरोसा दिया है। इस दौरान कमीशन पास अभ्यर्थी संदीप नेगी, राकेश शर्मा, हीरा लाल व सुशील सहित सैंकड़ों अभ्यर्थी ओकओवर पहुंचे थे।

Next Story