राष्ट्रीय

Video Viral: बस में लड़की के सामने मास्टरबेट कर रहा था, पकड़ा गया तो रोने लगा, VIDEO वायरल

Special Coverage Desk Editor
6 Jan 2023 9:25 AM GMT
Video Viral: बस में लड़की के सामने मास्टरबेट कर रहा था, पकड़ा गया तो रोने लगा, VIDEO वायरल
x
राजधानी दिल्ली की डीटीसी बस में शर्मनाक घटना हुई है। बस में बैठा एक शख्स एक लड़की के सामने मास्टरबेट कर रहा है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Video Viral: कंझावला कांड के बाद से दिल्ली (Delhi Crime) में महिलाओं की सुरक्षा ( Women Safety) को लेकर कई सवाल उठ रहे है। इसी बीच राष्ट्रीय राजधानी से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां रोहिणी इलाके में एक शख्स ने एक लड़की के सामने मास्टरबेट (Masterbate) किया। यह देख डीटीसी बस (DTC Bus) में बैठी युवती ने शोर मचा दिया।

इसके बाद बस में मौजूद मार्शल ने आरोपी को पकड़कर पुलिस हवाले कर दिया। यह मामला 3 जनवरी का है। हालांकि इस मामले में अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। इसके पीछे की वजह पुलिस ने बताई है। पुलिस ने बताया है कि युवक को गिरफ्तार नहीं किया गया है। क्योकि युवती ने शिकायत दर्ज कराने से इंकार कर दिया है।

पुलिस ने बताया कि उन्हें घटना की जानकारी बुधवार को मिली थी। इसके बाद उत्तरी रोहिणी थाने (North Rohini Police Station) के सब इंस्पेक्टर सुमन के नेतृत्व में जांच शुरू की गई। पीड़िता से बयान दर्ज कराने के लिए संपर्क किया गया। उसने शिकायत दर्ज कराने से इंकार कर दिया है। इसके आगे पुलिस ने कहा कि यदि भविष्य में कोई शिकायत मिलती है तो उचित धाराओं के तहत कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

वही अब उस शख्स की इस घिनौनी करतूत का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो (Video Viral) में एक लड़की कहती नजर आ रही है कि ये व्यक्ति मुझे देखकर अपना प्राइवेट पार्ट निकाल कर गलत-गलत हरकतें कर रहा था। वही बस का मार्शल वहां मौजूद शख्स से उसका नाम पूछता नजर है। व्यक्ति अपना नाम जाकिर बताता है। जब पूछा गया कि कहां रहता हैं? तो जबाव में व्यक्ति बताता है कि वह बिहार(Bihar) का रहने वाला है। वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स लगातार रो रहा है। वह बताता है कि मैं यहां जूते का ठेकेदार हूं। इसके बाद बस मार्शल वीडियो में कहता नजर आ रहा है कि मैं इस शख्स को पुलिस के हवाले करने जा रहा हूं।

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story