राष्ट्रीय

Viral Video: लड़की कर रही थी नदी पर फोटोशूट, अचानक हुआ कुछ ऐसा...देखें वीडियो

Special Coverage Desk Editor
14 Nov 2021 5:35 AM GMT
Viral Video: लड़की कर रही थी नदी पर फोटोशूट, अचानक हुआ कुछ ऐसा...देखें वीडियो
x
Viral Video: सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक फोटोशूट पूरी तरह से खराब हो गया है. एक सौंदर्यपूर्ण इंस्टाग्राम फोटोशूट की प्लानिंग महिला द्वारा नदी के पा बनाई गई थी, लेकिन उसका सारा का सारा प्लान फेल हो गया.

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक फोटोशूट पूरी तरह से खराब हो गया है. एक सौंदर्यपूर्ण इंस्टाग्राम फोटोशूट की प्लानिंग महिला द्वारा नदी के पा बनाई गई थी, लेकिन उसका सारा का सारा प्लान फेल हो गया. वीडियो में एक महिला को एक सुंदर लॉन्ग पिंक गाउन में नदी के किनारे अपने बाल सेट करते हुए दिखाया गया है. फिर वह एक झूले पर बैठ जाती है जो ऐसा प्रतीत होता है कि वह किसी चीज के सहारे पानी के ऊपर लटक रहा है. लकड़ी कुछ फुट गहरे पानी में रस्सियों से लटकी हुई थी. जैसे ही महिला नाजुक झूले पर बैठी और कैमरे के लिए पोज दे रही थी, शूटिंग अच्छी चल रही है. कि अचानक वो धड़ाम से पानी में जा गिरी.

वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला झूले पर बैठी होती है और और एक शख्स गाउन का नीचला हिस्सा हिलाता है और ऐसा करते ही महिला पानी में गिर जाती है. पगडंडी की हलचल, उसका वजन और जिस तरह से वह झूले पर संतुलन बना रही थी, उसके कारण झूला टूट जाता है और वह पानी में गिर जाती है. जैसे ही वह पानी से बाहर निकलती है, वह इस घटना पर खुद पर हंसती भी नजर आ रही है.

इस वीडियो को पंजाबी इंडस्ट्री नाम के Instagram पेज से शेयर किया गया है. तीन दिन पहले शेयर किया गया यह इंटरनेट पर वायरल हो गया है यह वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. यूजर्स इस वीडियो को देखने के बाद अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. इस फ्लॉप फोटोशूट को अब तक 8 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.


Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story