राष्ट्रीय

दुनिया की सबसे छोटे बॉडीबिल्डर ने रचाई शादी, जानिए कौन हैं पत्नी कितनी है लंबाई, देखिए- VIDEO

Arun Mishra
18 March 2023 3:02 PM GMT
दुनिया की सबसे छोटे बॉडीबिल्डर ने रचाई शादी, जानिए कौन हैं पत्नी कितनी है लंबाई, देखिए- VIDEO
x
प्रतीक के नाम गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड का खिताब भी है। उनके नाम यह रिकॉर्ड दुनिया का सबसे छोटा बॉडी बिल्डर कॉम्पटीटिव होने के लिए दर्ज है.

दुनिया के सबसे छोटे बॉडी बिल्डर प्रतीक विट्ठल मोहिते ने शादी रचा ली। 3 फीट 4 इंच लंबे प्रतीक विठ्ठल मोहिते ने अपनी ड्रीम वुमेन पार्टनर जया से शादी करके जीवन भर के लिए उनका हाथ थाम लिया है। प्रतीक की नई नवेली दुल्‍हन की लंबाई 4 फीट 2 इंच है यानी वो प्रतीक से लंबी हैं।

गिनीज वर्ल्‍ड रिकार्ड बनाने वाले प्रतीक शादी में खूब नाचे 2021 में दुनिया में सबसे बॉडीबिल्डर (पुरुष)" के लिए गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड हासिल करने वाले प्र‍तीक अपनी शादी में खुश होकर जमकर नाचे। प्रतीक की शादी मार्च महीने की शुरुआत में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में महाराष्‍ट्र स्‍टाइल में हिंदू रिवाज में संपन्‍न हुई।

इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर

बता दें कि प्रतीक एक इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर भी हैं। यहां पर उनके दो लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। प्रतीक अपने फिटनेस वीडियोज पोस्ट करते हैं। जैसे ही उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट कीं, यहां पर बधाई देने वाले कमेंट्स की भरमार हो गई। प्रतीक के अकाउंट पर हल्दी और बारात समारोह के तमाम वीडियो और फोटो भरे पड़े हैं। दोनों परंपरागत मराठी अंदाज में शादी रचाई है। ऐसे ही एक वीडियो में प्रतीक दूल्हे की ड्रेस में डांस करते नजर आ रहे हैं। एक अन्य फोटो में वह अपनी पत्नी जया के साथ खड़े हैं।

पहली नजर का प्यार

मोहिते ने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा है कि उन्हें जया को देखते हुए प्यार हो गया था। मुझे तभी पता चल गया था कि यही वह लड़की है, जिसकी मुझे तलाश थी। प्रतीक ने अपने बॉडी बिल्डिंग कॅरियर की शुरुआत साल 2012 में की। शुरू में उन्हें अपने कद के चलते काफी संघर्ष करना पड़ा। साल 2016 में उन्होंने पहली बार बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में हिस्सा लिया। प्रतीक का कहना है कि उनके इस सफर में परिवार और दोस्तों का काफी सहयोग मिला। उन्होंने यह भी कहा कि सबसे पहले वह कोई नौकरी ढूंढना चाहते हैं जिससे अपनी पत्नी को अच्छी जिंदगी दे सकें।

Next Story