Archived

महिला के बेडरूम में घुस आया 16 फुट लंबा अजगर, देखिए फिर क्या हुआ..?

Special Coverage News
24 Jun 2016 10:29 AM GMT
महिला के बेडरूम में घुस आया 16 फुट लंबा अजगर, देखिए फिर क्या हुआ..?
x
क्वींसलैंड: सांप का नाम सुनकर ही जहां डर लगने लगता है, अगर आपके घर में आपको 16 फुट लंबा अजगर दिखाई दे, तो आप कैसा महसूस करेंगे..? आपका क्या हाल होगा..? एेसा ही एक मामला ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड इलाके में रहने वाली ट्रीना हिबर्ड के घर से सामने आया है।

दरअसल में, ऑस्ट्रेलिया के क्वीन्सलैंड इलाके में रहने वाली ट्रीना हिबर्ड (Trina Hibberd) के साथ बिल्कुल ऐसा ही हुआ। 19 जून को सुबह 4:30 बजे ट्रीना के घर में एक अजगर घुस आया, जो ट्रीना के घर में बने ड्रॉइंग रूम से लेकर बेडरूम तक पसरा हुआ था। उन्होंने हिम्मत नहीं खोई, ट्रीना ने सांप निकालने वालों को बुलाया। और तब तक न सिर्फ उस अजगर की तस्वीरें खींचीं, बल्कि वीडियो भी बनाया। ट्रीना ने अजगर को मोंटी नाम दिया।



सांप पकड़ने वाले शख्स डेव गुडविन ने अजगर को टब के अंदर डालने से पहले अजगर को अपनी बांह पर लिपटाया। फिर चिमटे से उसे सिर के पास से पकड़ा। गुडविन ने बताया कि टब में डालने से पहले इस 40 किलो के सांप ने उनकी बांह तोड़ने के लिए उसे जकड़ना शुरु कर दिया था।

देखिए वीडियो 16 फुट लंबा अजगर



इस बिन बुलाए मेहमान को देखकर ट्रीना घबरा ज़रूर गईं थी, लेकिन ट्रीना ने हिम्मत नहीं खोई, सांप पकड़ने वाले ने काफी मसकत करके उस अजगर को पकड़ा।
Next Story