Archived

अनोखा हुनर तो देखिए, दांतों से एक नहीं बल्कि 6 ईंट उठाकर चलता है ये शख्स

Vikas Kumar
1 May 2017 6:55 AM GMT
अनोखा हुनर तो देखिए, दांतों से एक नहीं बल्कि 6 ईंट उठाकर चलता है ये शख्स
x
नई दिल्ली : आजकल सोशल मीडिया पर कोई भी फोटो या वीडियो वायरल होते देर नहीं लगती, हमेशा कोई न कोई फोटो या वीडियो वायरल होती रहती है जिसे लेकर खूब चर्चा होती है। आजकल ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जहां एक पाकिस्तानी व्यक्ति का अनोखा हुनर चर्चा का विषय बना हुआ है।

इस दुनिया में ऐसे-ऐसे रोचक तथ्यों से हमारा सामना होता हैं जिनके बारें में सुनकर थोडा अजीब तो लगता हैं लेकिन वो सच होता हैं। आपको ये सुनकर भले ही अपने कानों पर भरोसा न हो लेकिन बता दें वीडियो में साफ़ साफ़ दिखाई दे रहा है कि एक कुर्ता-पैजामा पहने
एक व्यक्ति 6 ईंटों को उठा
रहा है।

बता दें पेशे से मजूदर सैयद ताहिर दांतों से ईंट को उठा लेता है वो भी एक या दो नहीं बल्कि 6 ईंटों को एक साथ। उसने एक ईंट को दांत से दबाया हुआ है जबकि तीन ईंट उस एक ईंट के ऊपर रखी है और दो ईंट अगल-बगल में दबा रखी है। यही नहीं वह इन पत्थरों को उठाकर आराम से चल भी लेता है।

ताहिर के इस स्टंट का वीडियो यू-ट्यूब पर सामने आया है। वहीँ इस पूरे वाक्ये के दौरान लोग उसे बड़े ही ध्यान से देख रहे हैं। बताया जा रहा है उन ईंटों का वजन लगभग 12 किलो है। जानकारी के मुताबिक वर्तमान में ताहिर 8 ईंट तक अपने दातों से उठा सकता है। आप भी वीडियो को देखकर चौंक जायेंगे।


Source : Youtube
Next Story