लाइफ स्टाइल

तलाक के बाद जब कार्यक्रम में पहुंची मलाइका, तो नाम के आगे था खान , फिर जो हुआ ......

तलाक के बाद जब कार्यक्रम में पहुंची मलाइका, तो नाम के आगे था खान , फिर जो हुआ ......
x
मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस और सलमान खान की पूर्व भाभी मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का तलाक हो गया है.दोनों को मुंबई के बांद्रा फैमिली कोर्ट ने तलाक की मंजूरी दे दी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'हाल ही में मलाइका तलाक के बाद एक इवेंट में गईं।

इस दौरान उनकी नेमप्लेट पर मलाइका अरोड़ा खान लिखा था. मलाइका को ये पसंद नहीं आया और जब कुछ देर बाद देखा, तो नाम से खान शब्द हटा दिया गया था.


खबरों के मुताबिक, मलाइका ने ऑर्गनाइजर्स को कहा था कि वो मलाइका की नेम प्लेट पर सिर्फ मलाइका ही लिखें. वैसे बता दें कि मलाइका ने अभी ऑफिशयली अपने नाम के आगे से अभी तक खान नहीं हटाया है. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर अभी भी मलाइका अरोड़ा खान ऑफिशयल लिखा है.
Image result for मलाइका अरोरा
बता दें कि हाल ही में ये खबर भी आई है कि मलाइका ने अरबाज से एलुमनी अमाउंट के तौर पर 10 करोड़ रूपए मांगे थे और वो 10 करोड़ से कम पर समझौता करने को तैयार नहीं है. लेकिन हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अरबाज, मलाइका को 15 करोड़ रूपए देने के लिए तैयार हैं.

आपको बता दें कि दोनों की शादी 1998 में हुई थी और पिछले साल ही दोनों ने आपसी सहमति से तलाक की याचिका दायर की थी. दोनों का बेटा अरहान मां मलाइका के साथ ही रहेगा. खबर ये भी आ रही है कि अरबाज ने अपने बेटे को 1 घर गिफ्ट भी किया था. अब देखना है कि दोनों का कितने पर होता है समझौता.
शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

    Next Story