लाइफ स्टाइल

PM मोदी के किरदार में दिख सकते हैं अक्षय कुमार!, जानिए कैसे

Kamlesh Kapar
21 Jun 2017 11:19 AM GMT
PM मोदी के किरदार में दिख सकते हैं अक्षय कुमार!, जानिए कैसे
x
सुपरस्टार अक्षय कुमार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के किरदार में नजर आने वाले हैं
मुंबई: अक्षय कुमार भारत के प्रधानमंत्री बनते नजर आएंगे। जी हां अफवाहों की मानें तो अगली फिल्म में सुपरस्टार अक्षय कुमार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के किरदार में नजर आने वाले हैं। बता दे कि अक्षय कुमार इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के प्रमोशन को लेकर बिजी हैं। फिल्‍म के पोस्‍टर और ट्रेलर रिलीज हो चुके है जिसे दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। हाल ही में इस फिल्‍म को लेकर उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी।

वहीं अब खबरें आ रही है कि अक्षय कुमार PM मोदी की भूमिका निभाते बड़े पर्दे पर नजर आ सकते हैं। बताया जा रहा है कि जल्‍द ही पीएम मोदी पर फिल्‍म बनने वाली है। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, अक्षय कुमार भारत के मिस्टर क्लीन हैं। न्यू शाइनिंग इंडिया के साथ उनकी इमेज अच्छे से जाएगी।

वहीं, सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन के चीफ पहलाज निहलानी ने भी अक्षय कुमार का साथ दिया है। पहलाज निहलानी ने कहा, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का किरदार निभाने के लिए मैं अक्षय कुमार से बेहतर किसी को नहीं समझता। उनकी छवि पर आज तक कोई दाग नहीं लगा है। साथ ही अक्षय सामाजिक मुद्दों पर ही फिल्में बनाते हैं। उनकी फिल्में मुझे शांताराम और गुरुदत्त की फिल्में याद दिलाती हैं।

बता दे कि अक्षय अभी अपनी फिल्म टॉयलेटः एक प्रेम कथा रिलीज के लिए तैयार है, फिल्म में भूमी उनके साथ लीड रोल में होंगी। वहीं दूसरी ओर सोनम कपूर के साथ उनकी फिल्म पैडमेन की शूटिंग जारी है। इसके अलावे अक्षय रजनीकांत की 2.0 में विलेन के किरदार में भी नजर आने वाले हैं।

Next Story