लाइफ स्टाइल

बर्थडे स्पेशल: बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ ने ऐसे मनाया BIRTHDAY

Special Coverage News
16 July 2016 12:57 PM GMT
बर्थडे स्पेशल: बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ ने ऐसे मनाया BIRTHDAY
x
मुंबई: बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ को कौन नहीं जानता। आज बॉलीवुड की शीला कैटरीना कैफ अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि गुजरी रात उन्होंने अपना ये जन्मदिन किसके साथ सेलिब्रेट किया। आपको बता दें कि कैटरीना का ये ऐसा पहला जन्मदिन था जब वो सिंगला स्टेटस के साथ पार्टी कर रहीं थी और इस पार्टी में उनके पुराने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर और
सलमान खान
इनवाइटेड भी नहीं थे।

खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ जिन्होंने बॉलीवुड की अनगिनत सफतलम फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से सभी को अपनी खूबसूरत अदाओं से अपना दीवाना बनाया हुआ है। रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद कुछ लोगों का मानना था कि कि वो इसबार अपना जन्मदिन नहीं मनाएँगी। लेकिन कैटरीना ने अपने 33वें बर्थडे सेलिब्रेशन की पूरी तैयारी कर रखी है।

ख़बरों के मुताबिक इस पार्टी में करन जौहर, आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अर्जुन कपूर, आदित्य रॉय कपूर, डायरेक्टर कबीर खान, डायरेक्टर अली अब्बास जफर, फिल्ममेकर विकास बहल, सलमान की बहन अलविरा खान समेत कैटरीना के फैमिली मेंबर्स इसमें शामिल होंगे। इसके अलावा कैटरीना के और भी कई दोस्त पार्टी में शामिल होंगे।

अपने 33वें बर्थडे के मौके पर कैटरीना ने फेसबुक भी ज्वाइन कर लिया है। फेसबुक पर आते है उन्‍होंने अपना एक हॉट और ग्‍लैमरस वीडियो भी शेयर किया है।



कैटरीना को काफी करीबी दोस्तों ने बर्थडे विश किया। खास बात तो ये है कि करीबी दोस्तों के साथ-साथ बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान ने भी कैट को विश किया। जी हां सलमान ने कैटरीना को बर्थडे विश किया है। वो भी बेहद खास अंदाज में। सलमान ने लिखा है, "It's Katrina's Birthday tomorrow. Happy Birthday to Katrina Kaif from the youngest actor of this industry!"

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। बिग बी ने ट्वीट कर कहा, "जन्मदिन मुबारक हो कैटरीना। हमेशा खुशियां मिलें। आपकी पहली फिल्म मेरे साथ थी और फिर सरकार में हमने एक साथ काम किया।"

कैटरीना नित्या मेहरा की आगामी फिल्म 'बार बार देखो' में नजर आएंगी, जिसमें कैटरीना के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा भी मुख्य भूमिका में हैं।
Next Story