लाइफ स्टाइल

मशहूर कन्नड़ टीवी एक्ट्रेस रेखा सिंधु की एक कार ऐक्सीडेंट में मौत

Vikas Kumar
5 May 2017 8:06 AM GMT
मशहूर कन्नड़ टीवी एक्ट्रेस रेखा सिंधु की एक कार ऐक्सीडेंट में मौत
x
नई दिल्ली : मशहूर कन्नड़ टीवी एक्ट्रेस रेखा सिंधु की चेन्नई-बेंगलुरु हाईवे पर शुक्रवार को एक कार ऐक्सीडेंट में मौत हो गयी है। कार में एक्ट्रेस रेखा सिंधु के अलावा तीन और लोग सवार थे। ऐक्सीडेंट में मौके पर ही चारों की मौत हो गई।

बताया जा रहा है एक्ट्रेस रेखा सिंधु चेन्नई से बेंगलुरू जा रही थीं। एक्ट्रेस रेखा सिंधू 22 साल की थीं। सिंधू के अलावा उस कार में जयाकंदरन (23), अभिषेक कुमारन (22) और रक्षन (20) बैठे थे।

खबरों के अनुसार पेरानाम्बुत के पास उनकी कार रास्ते में दुर्घटनाग्रस्त हो गई और इसमें मौजूद लोगों की मौत हो गई। ऐक्सीडेंट के बाद उन्हें तिरुपत्तुर सरकारी अस्तपाल में ले जाया गया था। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

बता दें एक्ट्रेस रेखा सिंधू को तमिल और कन्नड़ टीवी शोज में उनके काम के लिए जाना जाता है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस रेखा सिंधू की मौत पर लोगों ने दुख जाहिर किया है।

सोशल मीडिया पर इस दौरान रेखा सिंधु और अभिनेत्री रेखा कृष्णाप्पा के नाम को लेकर भी उलझन हो गई थी। लोगों ने अभिनेत्री रेखा कृष्णाप्पा की मौत पर दुख जाहिर करने लगे। लेकिन, बाद में अभिनेत्री रेखा कृष्णाप्पा ने एक बयान जारी करते हुए कहा ​कि उन्हें कुछ नहीं हुआ है और वो बिलकुल ठीक हैं।
Next Story